कब तक बेंच पर ही बैंठेंगे क्रिस गेल? केएल राहुल ने दिया ये जवाब

कब तक बेंच पर ही बैंठेंगे क्रिस गेल? केएल राहुल ने दिया ये जवाब

सलामी बल्लेबाज क्रिस गेल टी20 क्रिकेट के सबसे सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में से एक है, लेकिन आईपीएल 2020 में अभी भी अपने पहले मुकाबले का इंतजार कर रहे हैं. किंग्स इलेवन पंजाब ने इस सीजन में अभी तक दो मुकाबले खेले हैं और दोनों में ही क्रिस गेल को प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिली है. क्रिस गेल को इस तरह से बाहर बैठाना फैंस के लिए काफी हैरान कर देने वाला है, क्योंकि बीते सीजन में केएल राहुल और क्रिस गेल ने पंजाब को अच्छी शुरूआत दिलाई है.

वहीं किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान केएल राहुल ने कहा है कि गेल टी 20 क्रिकेट में सबसे बड़े मैच विजेता रहे हैं और शुरुआती मैचों में उन्हें ड्रॉप करना फ्रेंचाइजी के लिए काफी मुश्किल फैसला था. उन्होंने यह भी कहा कि गेल लॉकडाउन के बाद अच्छी तरह से लौटे हैं और फिट दिख रहे हैं और हर गुजरते दिन के साथ मजबूत होते जा रहे हैं.

केएल राहुल ने इनसाइड स्पोर्ट्स के साथ बातचीत में कहा,”टी20 क्रिकेट में क्रिस गेल सबसे बड़े मैच विनर हैं और उनके जैसे खिलाड़ी को बाहर रखना हमारे लिए एक कड़ा फैसला है. लॉकडाउन के बाद जैसे गेल ने वापसी की है और जिस तरह से वो बल्लेबाजी कर रहे हैं और साथ ही उनकी फिटनेस जिस तरह से बढ़ रही है उसे देख आगे उन्हें टूर्नामेंट में मौका मिलेगा.”