कग्राउंड डांसर का काम करके अपना जेब खर्च निकालते थे ये 6 सितारे, अब हैं करोड़ों के मालिक

कग्राउंड डांसर का काम करके अपना जेब खर्च निकालते थे ये 6 सितारे, अब हैं करोड़ों के मालिक

1. रणवीर सिंह

बॉलीवुड इंडस्ट्री की कई बेहतरीन फिल्मों में काम कर चुके हैं रणवीर सिंह आज दुनिया भर में लोकप्रिय हैं। लेकिन इस इंडस्ट्री में आने के लिए रणवीर सिंह ने काफी मेहनत की है। रणवीर सिंह पुरानी बॉलीवुड फिल्मों में बैकस्टेज डांसर का काम कर चुके हैं। रणवीर सिंह ने 2001 में आई फिल्‍म कभी खुशी कभी गम के पॉपुलर गाने ‘बोले चूड़ियां’ पर शाहरुख खान और अमिताभ बच्चन के पीछे बतौर बैकग्राउंड डांसर डांस किया है। फोर्ब्स के अनुसार आज रणवीर सिंह 136 करोड़ की संपत्ति के मालिक बन चुके हैं।

2. सुशांत सिंह राजपूत

फिल्म एम एस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी से सुशांत सिंह राजपूत पूरी दुनिया में फेमस हुए थे। फिल्म धूम 2 में सुशांत सिंह राजपूत ऋतिक रोशन के पीछे बैक स्टेज डांसर के रूप में नजर आ चुके हैं। सुशांत राजपूत ने कई स्टेज परफॉर्मेंस भी दी हैं। पत्रिका के अनुसार सुशांत सिंह राजपूत के पास कुल 3 मिलियन डॉलर यानी तकरीबन 21 करोड़ रुपए की संपत्ति है।

3. डेजी शाह

बॉलीवुड में डेजी शाह की सफलता के पीछे सलमान खान का हाथ माना जाता है। सलमान ने फिल्म जय हो में डेजी शाह को लीड रोल दिया था। इससे पहले डेजी शाह कई फिल्मी गानों में बैक स्टेज डांसर के रूप में नजर आ चुकी हैं। सलमान की फिल्म तेरे नाम के लोकप्रिय गाने लगन लगी में डेजी शाह बैक स्टेज डांसर के रूप में नजर आई थी। सफलता हासिल करने के बाद अब डेजी शाह 25 मिलियन डॉलर की संपत्ति की मालिकन बन चुकी है।

4. दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड इंडस्ट्री में फिल्म ओम शांति ओम से डेब्यू करने वाली दीपिका पादुकोण आज इस इंडस्ट्री की टॉप अभिनेत्री हैं। लेकिन इंडस्ट्री में आने से पहले दीपिका पादुकोण कई गानों में बैक स्टेज डांसर के रूप में नजर आ चुकी है। उन्‍होंने एक्ट्रेस स्वरिका बनर्जी के एक म्यूजिक वीडियो में बतौर बैकग्राउंड डांसर के तौर पर डांस किया था। फोर्ब्स की सूची 2018 के अनुसार दीपिका पादुकोण कुल 112.8 करोड़ की मालकिन है।

5. शाहिद कपूर

शाहिद कपूर बॉलीवुड अभिनेता पंकज कपूर के बेटे हैं। लेकिन इसके बावजूद फिल्मों में आने से पहले शाहिद कपूर बैक स्टेज डांसर के रूप में नजर आते थे। शाहिद बैकग्राउंड डांसर के तौर पर ऐश्वर्या राय की फिल्म ‘ताल’ में नजर आ चुके हैं। शाहिद कपूर के पास 182 करोड़ रुपए की कुल संपत्ति है, जिसमें फिल्मों की कमाई को नहीं जोड़ा गया है।

6. काजल अग्रवाल

बॉलीवुड इंडस्ट्री में सिंघम जैसी मशहूर फिल्मों में काम कर चुकी काजल अग्रवाल को आज किसी जान पहचान की जरूरत नहीं है। लेकिन एक समय काजल अग्रवाल बैकस्टेज डांसर हुआ करती थी। उन्‍होंने ‘क्यों हो गया ना’ में बैकग्राउंड डांसर के तौर पर डांस किया था। दैनिक भास्कर के अनुसार काजल अग्रवाल के पास आज 80 करोड़ रुपए की कुल संपत्ति है।