कंगना रनौत ने शाहरुख खान की कामयाबी से की खुद की तुलना, हुईं ट्रोल

कंगना रनौत ने शाहरुख खान की कामयाबी से की खुद की तुलना, हुईं ट्रोल

मुंबईं। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म ‘गैंगस्टर’ की रिलीज को 15 साल हो गए हैं। इस फिल्म को 15 साल पूरे होने पर कंगना ने अपनी कामयाबी की तुलना शाहरुख खान के करियर से की है। साथ ही अपने संघर्ष का भी याद किया है। हालांकि शाहरुख के पैरेंट्स का फिल्मों से जुड़ा होना बताना लोगों को पसंद नहीं आया और एक्ट्रेस को ट्रोल करने लगे।

‘शाहरुख के पैरेंट्स फिल्मों से जुड़े थे’
कंगना रनौत ने अपनी फिल्म के 15 साल पूरे होने पर कहा कि उनकी ओर शाहरूख खान की सक्सेस स्टोरी सबसे बड़ी सक्सेस स्टोरीज हैं। अपने ट्वीट में कंगना ने लिखा कि शाहरुख दिल्ली से था, अंग्रेजी स्कूल में पढ़ा था और उसके पैरेंट्स फिल्मों से जुड़े थे। जबकि वह हिमाचल प्रदेश के सुदूर गांव से आई और न तो अंग्रेजी का एक भी शब्द जानती थीं और न ही शिक्षित थीं। मेरे लिए हर कदम एक लड़ाई थी। मेरे अपने पिता और दादाजी ने मेरी ज़िंदगी दुश्वार कर दी थी, फिर भी 15 साल बाद इतनी सफलता हासिल करने के बाद हर दिन अस्तित्व की लड़ाई है, लेकिन यह लड़ने लायक है। आप सबका शुक्रिया।’

यह भी पढ़ें: कंगना रनौत ने उद्धव ठाकरे और केजरीवाल से पूछा- कहां गया ऑक्सीजन प्लांट का फंड

‘ये कब हुआ?’
कंगना के इस ट्वीट के बाद शाहरुख खान के फैंस ने एक्ट्रेस को ट्रोल कर दिया। उनका कहना था कि कंगना गलत जानकारी दे रही हैं। एक यूजर ने लिखा,’शाहरुख के माता-पिता कब फिल्मों से जुड़े रहे? ये कब हुआ?’ एक अन्य यूजर ने लिखा,’शाहरुख खान का परिवार फिल्मों से जुड़ा था, कहां से लाते हो ये हिम्मत।’ एक और यूजर ने लिखा,’ इसमें कोई शक नहीं कि आपकी यात्रा शानदार रही। आपका हॉर्ड वर्क साफ नजर आता है। लेकिन शाहरूख खान से तुलना करना थोड़ा ज्यादा नहीं हो गया।

यह भी पढ़ें: तापसी पन्नू को कंगना रनौत ने कहा-‘ शीमैन’, ‘ट्रोल होने के बाद एक्ट्रेस ने दी सफाई

जब कंगना ने की श्रीदेवी से तुलना

गौरतलब है कि इससे पहले फरवरी में भी कंगना ने खुद की तुलना दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी से की थी। तब उन्होंने ‘तनु वेड्स मनु’ के 10 साल पूरे होने पर ट्वीट में लिखा था कि ‘तनु वेड्स मनु’ फिल्म ने मेरे करियर को पूरी तरह बदल दिया, ये मैनस्ट्रीम सिनेमा में मेरी एंट्री थी, वो भी कॉमेडी के साथ। ‘क्वीन’ से मेरी कॉमिक टाइमिंग और भी बेहतर हो गई और मैं श्रीदेवी के बाद ऐसी एक्ट्रेस बन गई जिसने कॉमेडी मूवीज की हों। इस पर भी काफी लोगों ने कंगना को ट्रोल किया था। स्वरा भास्कर भी इस ट्रोलिंग में कूद पड़ीं थीं।


Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here