कंगना रनौत की मां ने उद्धव ठाकरे और अमिताभ बच्चन पर साधा निशाना

कंगना रनौत की मां ने उद्धव ठाकरे और अमिताभ बच्चन पर साधा निशाना

नई दिल्ली :

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के मुंबई स्थित ऑफिस पर बीएमसी (BMC) ने बुधवार को बुलडोजर चलाया. जिसके बाद शिवसेना सरकार पर पक्ष और विपक्ष दोनों हमलावर हो रहे हैं. वहीं कंगना ने उद्धव ठाकरे को कहा कि आज मेरा घर टूटा है कल तेरा घमंड टूटेगा. अब कंगना की मां आशा रनौत ने भी शिवसेना सरकार पर हमला बोला है. आशा रनौत के इस ट्विटर अकाउंट की पुष्टि न्यूज नेशन नहीं करता है. सोशल मीडिया पर इसे कंगना की मां आशा रनौत बताया जा रहा है.

उन्होंने ट्वीट करके कहा कि उद्धव ठाकरे तुमने मेरी बेटी कंगना का ऑफिस नहीं बल्कि अपने बाप स्वर्गीय श्री बाला साहेब ठाकरे जी की आत्मा पर घाव किया है.

उन्होंने आगे कहा कि BMC के गुंडों ने हमारे घर में स्थित राममंदिर को भी नहीं बक्शा. उद्धव अब पूरी तरह गुंडई पर उतर आए है. ड्रग्स माफियाओं के खिलाफ आवाज उठाने के अपराध में उद्धव के गुंडों ने कंगना का घर-ऑफिस तोड़ना शुरू कर दिया. श्रीराम जी का अपमान बर्बाद कर देगा उद्धव को.

इसे भी पढ़ें: कंगना रनौत ने ट्वीट में ‘करण जौहर गैंग’ लिखा- मेरा आफिस तोड़ा, अब मेरा घर तोड़ो

इसके साथ ही आशा रनौत ने बिग बी यानी अमिताभ बच्चन की चुप्पी पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि सुना था मुंबई में एक मर्द तांगे वाला रहता था जिसे लोग महानायक कहा करते है. आज एक बेटी कंगना रनौत के साथ अपमानजनक व्यवहार हो रहा है तब वह महानायक कहाँ छुपा हुआ है. क्या एक महिला के साथ खड़े होने की ताक़त नहीं है उसमें ?

बता दें कि मुंबई पहुंचने के बाद कंगना ने एक वीडियो जारी करके उद्धव सरकार पर हमला बोला. कंगना ने कहा कि उद्धव ठाकरे तू क्या समझता है कि तुमने फिल्म माफिया के साथ मिलकर मेरा घर तोड़कर बहुत अच्छा काम किया है. आज मेरा घर टूटा है कल तेरा घमंड टूटेगा. ये वक्त का पहिया है याद रखना. हमेशा एक जैसा नहीं रहता है.

संबंधित लेख



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here