कंगना के घर पर बुलडोजर नहीं बल्कि मुंबई की जमीन और जमीर पर चला है: खेर

anupam kher

वहीं अनुपम खेर ने भी इस कार्रवाई के खिलाफ बोला है. अनुपम खेर ने कहा कि यह bulldozer नहीं Bullydozer है. किसी का घर बेरहमी से तोड़ना बिल्कुल गलत है.

अनुपम खेर (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली :

महाराष्ट्र सरकार और शिवसेना (ShivSena) के साथ अभिनेत्री कंगना रनौत ( Kangana Ranaut) की तकरार जारी है. शिवसेना सरकार के सहयोगी भी इस कार्रवाई का विरोध कर रहे हैं. वहीं अनुपम खेर ने भी इस कार्रवाई के खिलाफ बोला है. अनुपम खेर ने कहा कि यह bulldozer नहीं Bullydozer है. किसी का घर बेरहमी से तोड़ना बिल्कुल गलत है.

अनुपम खेर (Anupam Kher) ने ट्वीट करके कहा, ‘ग़लत ग़लत ग़लत है. इसको bulldozer नहीं Bullydozer कहते है. किसी का घरोंदा इस बेरहमी से तोड़ना बिल्कुल ग़लत है. इसका सबसे बड़ा प्रभाव या प्रहार
कंगना के घर पर नहीं बल्कि मुम्बई की ज़मीन और ज़मीर पर हुआ है. अफ़सोस अफ़सोस अफ़सोस है.

वहीं कंगना ने बीएमसी की कार्रवाई को बदले की भावना बताते हुए उद्धव ठाकरे को चेतावनी दी है. बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत ने ट्वीट में अपने बयान का एक वीडियो जारी कर कहा कि उद्धव ठाकरे तू क्या समझता है कि तुमने फिल्म माफिया के साथ मिलकर मेरा घर तोड़कर बहुत अच्छा काम किया है. आज मेरा घर टूटा है कल तेरा घमंड टूटेगा. ये वक्त का पहिया है याद रखना. हमेशा एक जैसा नहीं रहता है.

इसे भी पढ़ें: Video: कंगना रनौत का हमला- आज मेरा घर टूटा है कल तेरा घमंड टूटेगा

उन्होंने आगे कहा कि अब मुझे लगता है कि तुमने मेरे ऊपर बड़ा एहसान किया है, क्योंकि मुझे पता था कि कश्मीरी पंडितों पर क्या बीतती होगी. आज मैंने महसूस किया और मैं देश को वचन दूती हूं कि मैं सिर्फ अयोध्या पर ही नहीं, बल्कि कश्मीर पर भी एक फिल्म बनाऊंगी और अपने देशवासियों को जगाऊंगी.

और पढ़ें: कंगना के समर्थन में उतरे सुब्रमण्यम स्वामी, कही ये बात

अभिनेत्री कंगना ने कहा कि मुझे पता था ये हमारे साथ होगा तो होगा. लेकिन मेरे साथ हुआ इसका कोई मतलब है कि इसके कोई मायने हैं और उद्धव ठाकरे ये जो क्रुरता और आतंक है, अच्छा हुआ ये मेरे साथ हुआ, क्योंकि इसके कुछ मायने हैं. जय हिंद, जय महाराष्ट्र. इस दौरान उन्होंने ट्वीट में लिखा- तुमने जो किया अच्छा किया.

संबंधित लेख



First Published : 09 Sep 2020, 04:54:58 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here