कंगना का शिवसेना पर फिर हमला, बोलीं- इस बार मैं बच गई…

कंगना का शिवसेना पर फिर हमला, बोलीं- इस बार मैं बच गई...

चंडीगढ़:

कंगना रनौत मुंबई से अपने गृह जनपद मनाली के लिए रवाना हो गई है. चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर उतरते ही उन्होंने एक बार फिर शिवसेना पर निशाना साधा है. कंगना ने एयरपोर्ट पर उतरते ही ट्वीट किया कि ‘चंडीगढ़ मे उतरते ही मेरी सिक्यरिटी नाम मात्र रह गयी है, लोग ख़ुशी से बधाई दे रहे हैं, लगता है इस बार मैं बच गयी, एक दिन था जब मुंबई में मां के आंचल की शीतलता महसूस होती थी आज वो दिन है जब जान बची तो लाखों पाए, शिव सेना से सोनिया सेना होते ही मुंबई में आतंकी प्रशासन का बोल बाला. 

यह भी पढ़ेंः ‘पानी में रहकर मगरमच्छ से बैर’ पर कंगना का जवाब, बोलीं- धड़ियाल बन लोकतंत्र का कर रहे चीरहरण…

आज 5 दिन मुंबई में रहकर अपने होमटाउन मनाली के लिए रवाना हो गई हैं. 9 सितंबर को कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी बहन रंगोली चंदेल के साथ मुंबई आई थीं. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने मुंबई से जाते हुए ट्वीट में बताया कि वो भारी मन से मुंबई से वापस लौट रही हैं. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) Y+ सिक्योरिटी के साथ मनाली से मुंबई आई थीं.

यह भी पढ़ेंः BJP सांसद रवि किशन ने बॉलीवुड में ड्रग्स और सुशांत की मौत का मुद्दा सदन में उठाया

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘भारी मन से मुंबई से वापस जा रही हूं. जिस तरह मुझे इन दिनों परेशान किया गया, मेरे ऊपर अटैक किया गया, मेरे लिए गलत चीजें बोली गईं, मेरा घर तोड़ने की धमकी दी गई और मेरा ऑफिस तोड़ा, सिक्योरिटी को हथियार के साथ मेरे आसपास रहने के लिए कहा गया, कहना होगा कि यह पीओके के बराबर ही था.’

संबंधित लेख





Source link