एक्ट्रेस शनाया काटवे पर भाई की हत्या का आरोप, कई टुकड़ों में मिला शव

Shanaya Katwe

शनाया को हुबली ग्रामीण पुलिस ने गुरुवार को गिरफ्तार किया और न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. पुलिस को उनके भाई का शव कई टुकड़ों में मिला. पुलिस के मुताबिक एक्ट्रेस के भाई ने जब प्यार में बाधा डालने का काम किया तो शनाया ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर अपने भाई की बड़ी बेरहमी से हत्या कर दी. 

Shanaya Katwe (Photo Credit: फोटो- Social Media)

highlights

  • भाई को पसंद नहीं था शनाया का प्रेम-प्रसंग
  • शनाया के बॉयफ्रेंड ने रची हत्या की साजिश
  • पुलिस को कई टुकड़ों में मिला शव

नई दिल्ली:

कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री (Kannada Film Industry) से एक हैरान करने वाली खबर सामने आ रही है. कन्नड़ एक्ट्रेस शनाया काटवे (Kannada Film Actress Shanaya Katwe) को हुबली की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. शनाया (Shanaya Katwe) पर अपने ही भाई का कत्ल करने का आरोप है. शनाया को हुबली ग्रामीण पुलिस ने गुरुवार को गिरफ्तार किया और न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. पुलिस को उनके भाई का शव कई टुकड़ों में मिला. पुलिस के मुताबिक एक्ट्रेस के भाई ने जब प्यार में बाधा डालने का काम किया तो शनाया ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर अपने भाई की बड़ी बेरहमी से हत्या कर दी. 

ये भी पढ़ें- नुसरत भरुचा ने ‘Ajeeb Daastaans’ में अपने किरदार के बारे में कही ये बात

भाई को पसंद नहीं था प्रेम-प्रसंग

बताया जा रहा है कि नियाज अहमद के साथ शनाया रिलेशनशिप में थीं और उनके भाई को यह पसंद नहीं था. रिपोर्ट्स के मुताबिक भाई और बहन के इसी झगड़े की वजह से यह घटना हुई है. पुलिस के अनुसार राकेश की मौत का प्‍लान नियाज ने बनाया था. 9 अप्रैल को जिस दिन शनाया अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए हुबली गई हुई थीं उसी दिन इस वारदात तो अंजाम दिया गया. कटीगार और उसके दोस्त ने मिलकर राकेश की बेरहमी से हत्या की और शव को टुकड़ों में करके शहर के अलग-अलग जगहों पर फेंक दिया.

कई टुकड़ों में मिला शव

पुलिस को मृतक राकेश का शव कई टुकड़ों में मिला. जानकारी के मुताबिक राकेश का सिर देवरगुडीहल के वन क्षेत्र में पाया गया था. जबकि उसके शरीर को भी कई हिस्सों में काट कर अलग-अलग जगहों पर फेंका गया था. पुलिस को शरीर के टुकड़े गडग रोड और हुबली के अन्य इलाकों में मिले. पुलिस ने इस मामले में शनाया (Shanaya Katwe) के प्रेमी नियाज अहमद को भी गिरफ्तार किया है. इसके साथ ही तीन और लोगों को भी गिरफ्तार किया गया है. इनमें 21 साल का तौसीफ चन्नापुर, अल्ताफ मुल्ला और अमन गिरानीवाले शामिल हैं.  

ये भी पढ़ें- वैज्ञानिक होमी भाभा की बायोपिक की तैयारी, सैफ अली खान को मिल सकता है मौका

शनाया ने साल 2018 में किया था डेब्‍यू

शनाया हाल ही में अपनी फिल्‍म Ondu Ghanteya Kathe को प्रमोट कर रही थीं. फिल्‍म में अजय राज और स्‍वाति शर्मा जैसे ऐक्‍टर्स लीड रोल में हैं. यह कन्‍नड़ सिनेमा की मच अवेटेड फिल्‍मों में से एक है. बता दें, शनाया ने 2018 में Idam Premam Jeevanam से डेब्‍यू किया था.



संबंधित लेख

First Published : 27 Apr 2021, 03:07:53 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here