एक्ट्रेस अक्षरा सिंह को भारी पड़ी पूर्व MLA मुन्ना शुक्ला से दोस्ती, दर्ज हुई FIR

Akshara Singh

अक्षरा सिंह (Bhojpuri Actress Akshara Singh) को पूर्व विधायक मुन्ना शुक्ला (Former MLA Munna Shukla) की दोस्ती भारी पड़ गई. बिहार पुलिस (Bihar Police) ने मुन्ना शुक्ला सहित 200 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

Akshara Singh (Photo Credit: फोटो- @singhakshara Instagram)

highlights

  • अक्षरा सिंह और मुन्ना सिंह का वीडियो वायरल
  • वीडियो में नाइट कर्फ्यू का उल्लंघन किया गया
  • दोनों सहित 200 लोगों पर मामला दर्ज

नई दिल्ली:

भोजपुरी फिल्मों की हिरोइन अक्षरा सिंह (Bhojpuri Actress Akshara Singh) को पूर्व विधायक मुन्ना शुक्ला (Former MLA Munna Shukla) की दोस्ती भारी पड़ गई. बिहार पुलिस (Bihar Police) ने मुन्ना शुक्ला सहित 200 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. इस FIR में भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का भी नाम है. दरअसल पूर्व विधायक मुन्ना शुक्ला के भतीजे का मुंडन था, जिसमें अक्षरा सिंह भी पहुंची थी. और उन्होंने वहां जमकर ठुमके लगाए थे. कोरोना महामारी को देखते हुए बिहार में नाइट कर्फ्यू लगाया गया है. वहीं अक्षरा सिंह और मुन्ना शुक्ला द्वारा इसका उल्लंघन पर दोनों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. इसमें 200 लोगों के नाम शामिल हैं.

ये भी पढ़ें- व्हाइट ड्रेस में उर्वशी रौतेला का नया अंदाज, ग्लैमरस Video हुआ वायरल

भोजपुरी सिनेमा की क्वीन अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह बिना किसी कोरोना गाइडलाइन के, बिना मास्क लगाए कई लोगों के साथ स्टेज पर थिरकती नजर आ रही हैं. इस वीडियो के सामने आने के बाद उन पर बिहार में लगे नाइट कर्फ्यू का उल्लंघन करने का आरोप लगा है. इस मामले में सिर्फ अक्षरा सिंह ही नहीं बल्कि उनके साथ 200 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

यह वीडियो बिहार के वैशाली से सामने आया है, जहां जिले के पूर्व विधायक मुन्‍ना शुक्‍ला के एक पारि‍वारिक कार्यक्रम में खुलेआम कोरोना गाइडलाइंस की धज्जियाम उड़ाई गईं. बताया जा रहा है कि यहां पूर्व विधायक के भतीजे का मुंडन था. वहीं, बाहुबली नेता मुन्ना शुक्ला का बॉडीगार्ड भी तमाम हदों को पार करता हुआ पुलिस की वर्दी में कार्बाइन से फायरिंग करता नजर आया. वायरल वीडियो में सख्ती के बीच बड़ी संख्या में लोगों का जमावड़ा देखा जा सकता है.

ये भी पढ़ें- दिशा पाटनी ने शेयर किया ‘राधे’ के फर्स्ट सॉन्ग ‘सीटी मार’ का पोस्टर

घटना के संबंध में बताया जाता है कि लालगंज के पूर्व विधायक मुन्ना शुक्ला के भाई और मुजफ्फरपुर के उप मेयर मानमर्दन शुक्ला के बेटे का उपनयन संस्कार का आयोजन शुक्रवार के दिन पैतृक गांव लालगंज थाना क्षेत्र के खंजाहाचक में था. इस आयोजन के बाद रात में एक सांस्कृतिक कार्यक्रम भी हुआ था. सांस्कृतिक कार्यक्रम में भोजपुरी सिनेमा की अभिनेत्री अक्षरा सिंह के डांस करते और इसी कार्यक्रम के एक वीडियो में पूर्व विधायक के बॉडीगार्ड के मंच के सामने अपनी कारबाइन से फायरिंग करने का वीडियो वायरल हुआ है.



संबंधित लेख

First Published : 25 Apr 2021, 04:00:41 PM

For all the Latest Entertainment News, Bhojpuri Cinema News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here