एक्टर धर्मेंद्र को लेकर जया प्रदा ने किया बड़ा खुलासा, बताया-‘रोमांस करते हुए…’

Jaya Parda

नई दिल्ली। गुज़रे जमाने की मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस जया प्रदा की ने अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक कई सुपरहिट फिल्म्स दी हैं। उनकी खूबसूरती उनका अंदाज आज भी उनके फैंस के सिर चढ़कर बोलता है। जया प्रदा एक ऐसी एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने अपने जमाने में कई सुपरस्टार्स के साथ काम किया है। जिसमें धर्मेंद्र से लेकर एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा तक नाम शामिल है। वहीं सालों बाद एक्ट्रेस टीवी के मोस्ट पॉपुलर सिगिंग रिएलिटी शो इंडियन आइडल 12 में दिखाई दीं। इस शो में जया बतौर गेस्ट आईं थीं। इस दौरान एक्ट्रेस ने अपने जमाने के कई किस्से सुनाए। जिसमें उन्होंने एक्टर धर्मेंद्र को लेकर एक ऐसी बात का खुलासा किया। जिसे सुनकर सभी हंसे भी और हैरान भी हो गए।

जया प्रदा ने सुनाए कई पुराने किस्से

दरअसल, हुआ कुछ की इंडियन आइडल के होस्ट जया भानुशाली ने जया प्रदा संग एक गेम खेली। जिसमें उन्होंने जया को उनके छह को-स्टार्स के नाम दिए। जिसमें धर्मेंद्र, राजेश खन्ना, जीतेंद्र, अमिताभ बच्चन, शत्रुघ्न सिन्हा, और ऋषि कपूर का नाम शामिल था। जय ने एक्ट्रेस से इन तमाम सेलेब्स को लेकर कई मजेदार सवाल पूछे। जया ने भी काफी शानदार अंदाज में इन सवालों के जवाब दिए। इस बीच जब जय ने धर्मेंद्र को लेकर सवाल किया तो जया ने एक बड़ा ही दिलचस्प किस्सा सुनाया।

Jaya Parda Dharmendra

रोमांस करते हुए घबरा जाते थे धर्मेंद्र

जय ने जया प्रदा से पूछा कि इन छह एक्टर्स में से कौन सा वो अभिनेता है। जिनके रोमांटिक सीन में सबसे ज्यादा पसीने छूटे हों? इस सवाल का जवाब देते हुए जया ने थोड़ा सोचा और फिर अभिनेता धर्मेंद्र का नाम ले लिया। एक्ट्रेस ने कहा धरम जी। साथ ही जया ने बताया कि धर्मेंद्र उन्हें हीरो से ज्यादा उनके दोस्त नज़र आते थे। क्योंकि जब वह रिहर्सल करते थे। तो सब बहुत अच्छा होता था, लेकिन जब वह चीज़ वह कैमरे के सामने करते थे तो वह टेक नहीं हो पता था। धरम जी टेक में कुछ और ही करते हुए दिखाई देते थे।

Jaya Parda Satrughan Sinha

यह अभिनेता था सबसे ज्यादा कंजूस

धर्मेंद्र के साथ-साथ जया प्रदा ने एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा को लेकर भी कई बातें बताईं। जय ने जब जया से पूछा कि उनके इन को-स्टार्स में से सबसे ज्यादा कंजूस कौन था? तो जया जी बिना नाम लिए कहती हैं खामोश! उनके जवाब से सभी उनका इशारा समझ गए कि वह किस अभिनेता का नाम ले रही हैं।

Jaya Parda Amitabh Bachchan

अमिताभ बच्चन को लेकर किया बड़ा खुलासा

आपको बता दें जया प्रदा ने फिल्म शराबी के गाने दे दे प्यार दे को लेकर भी एक किस्सा सुनाया। जिसमें उन्होंने बताया कि इस गाने की शूटिंग के दौरान एक्टर अमिताभ बच्चन के हाथ में एक पटाखा फूट गया था। जिसकी वजह से वह इस पूरे गाने में जेब में हाथ डालकर नाचते हुए दिखाई दिए थे। अमिताभ का यह अंदाज भी लोगों को खूब पसंद आया था।


Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here