उद्धव ठाकरे के मंत्री धनंजय मुंडे पर इस सिंगर ने लगाया रेप का आरोप

dhananjay mundey

नई दिल्ली : सिंगर रेणु शर्मा (Renu Sharma) ने NCP नेता और उद्धव ठाकरे के मंत्रिमंडल में मंत्री धनंजय मुंडे (Dhananjay Munde) पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. रेणु शर्मा (Renu Sharma) ने बलात्कार और ब्लैकमेल का आरोप लगाते हुए मंत्री धनंजय मुंडे (Dhananjay Munde) के खिलाफ दर्ज शिकायत की और उस शिकायत की तस्वीर ट्वीट की है. इसके साथ ही महाराष्ट्र पुलिस पर उनके मामले को गंभीरता से न लेने का भी आरोप लगाया है.

सिंगर रेणु शर्मा (Renu Sharma) ने साथ ही दावा किया उनकी जान को खतरा है. जिसके लिए उन्होंने मदद भी मांगी है. वहीं मंत्री धनंजय मुंडे (Dhananjay Munde) ने अपने फेसबुक पर संदेश के जरिए इसे इंकार करते हुए साफ कर दिया है कि, मुझे इस तरह बदनाम करके ब्लैकमेल करने की कोशिश की जा रही है.

रेणु शर्मा (Renu Sharma) ने अपनी शिकायत में कहा है कि वो पहली बार 1997 में मध्य प्रदेश के इंदौर में अपने घर पर धनंजय मुंडे से मिली थीं. शिकायत के अनुसार, धनंजय मुंडे (Dhananjay Munde) ने 1998 में रेणु की बहन करुणा से शादी की थी. रेणु ने अपने जीजा धनंजय मुंडे पर शादी करने के बहाने यौन शोषण और बलात्कार करने का आरोप लगाया है. गोपीनाथ मुंडे के भतीजे धनंजय मुंडे (Dhananjay Munde) ने 2012 में एनसीपी जॉइन की थी.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here