इस कंपनी ने भारत में मारी एंट्री, मैनेजिंग डायरेक्टर ने कही यह बात

Facebook


इलेक्ट्रिकल इंडस्ट्री में भारत की सबसे बड़ी और सबसे प्रमुख समूह, RR ग्लोबल ने भारत में इलेक्ट्रिक वाहन सेगमेंट में एंट्री करने की घोषणा की है. कंपनी अपने दोपहिया वाहन इलेक्ट्रिक व्हीकल प्रोडक्ट्स को ब्रांड BGAUSS के तहत लॉन्च करेगी. BGAUSS प्रीमियम इलेक्ट्रिक ऑटोमोबाइल की एक रेंज होगी, जो विशेष रूप से शहरी और विकासशील क्षेत्रों के लिए डिजाइन की गई है, जिसका उद्देश्य जीवन शैली को ऊंचा करना और पर्यावरण का संरक्षण करना है.

BMW X6 कार की लॉन्च डेट आई सामने, जानें अन्य फीचर्स

इस मामले को लेकर कंपनी के अनुसार BGAUSS ब्रांड के स्कूटर्स एक बेहतर डिजाइन के साथ आराम, कम रखरखाम, ज्यादा पावर, तेज चार्जिंग, IOT और अधिक सुविधाएं जो रोजमर्रा की जिंदगी को आसान और अधिक सुविधाजनक बनाती हैं. कंपनी परिचालन शुरू करने के लिए भारत के बाजार के कुल 5 वेरिएंट्स के साथ दो प्रोडक्ट को रोल आउट करेगी.

Hero Splendor Plus BS6 की लोकप्रियता का नहीं है कोई मुकाबला, ये है अन्य खासियत

अपने बयान में RR ग्लोबल, BGAUSS फाउंडर और मैनेजिंग डायरेक्टर, हेमंत काबरा ने कहा, “हमें अपने ब्रांड BGAUSS के साथ EV 2-व्हीलर सेगमेंट में अपनी प्रविष्टि की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है. हम वास्तव में मानते हैं कि इलेक्ट्रिक मोबिलिटी के भविष्य को परिभाषित करेगी. हम भारत में बाजार को समझते हैं और अपने केबल्स और वायर बिजनेस के माध्यम से भारत को दुनिया के नक्शे में सफलतापूर्वक स्थान दिया है. मजबूत R&D के कारण वर्टिकल में कई इलेक्ट्रिक कारोबार स्थापित करने की हमारी मजबूत पृष्टभूमि, आगे ईवी सेगमेंट में हमारे प्रयासों को पूरा करेगी. हमारे ग्रुप ने कई वर्षों तक यह साबित किया है कि हमारे सभी निवेश और व्यवसाय गहरी बाजार की अंतर्दृष्टि के साथ एम्बेडेड हैं ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि प्रोडक्ट दर्शकों के साथ एक राग को तुरंत हड़ताल कर दें.”

कोरोना के खतरे को समाप्त कर सकते है रोबोट, जानें कैसे

बाइक-स्कूटर की सर्विस को लेकर बड़ा ऑफर, घर बैठे मिलेगी यह सुविधा

बजाज ने ग्राहकों को दिया झटका, सबसे किफायती बाइक के बढ़ाए दाम