इस कंपनी के वाहनों को आसानी से ऑनलाइन खरीदने का मौका

Facebook


दुनिया की जानी मानी वाहन निर्माता कंपनी Hero Motocorp ने मोटरसाइकिल और स्कूटर्स की बिक्री के लिए ऑनलाइन सेल्स प्लेटफॉर्म – eSHOP लॉन्च किया है. eSHOP पूरी तरह से डिजिटल – ग्राहकों के लिए एक सहज खरीद अनुभव सक्षम बनाता है. सभी खरीद संबंधी जानकारी और कार्य प्रणाली को एक सिस्टम में कर दिया है, जिससे ग्राहक अपनी पसंदीदा मोटरसाइकिल या स्कूटर को सीधे कंपनी की वेबसाइट से आसानी से और पारदर्शी तरीके से खरीद सकते हैं.

कोरोना संक्रमण में इस बाइक निर्माता कंपनी ने धड़ल्ले से बेची बाइक्स

सुविधा का लाभ लेने के लिए ग्राहक कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर eSHOP को एक्सेस कर सकते हैं, जिसके चलते आप ऑनलाइन खरीदारी कर सकते हैं. सहज ज्ञान युक्त प्रणाली तब निर्णय लेने, वाहन खरीदने और वितरण करने के सभी प्रासंगिक चरणों के माध्यम का मार्गदर्शन करती है – जिसमें नवीनतम ऑन-रोड मूल्य, लाइव स्टॉक स्टेटस, ऑनलाइन डॉक्यूमेंट सब्मिशन, इंस्टैंट डीलर सूचना, फाइनेंस ऑप्शंस, सेल्स ऑर्डर प्रिव्यू और कंफर्मेशन, VIN आवंटन और डिलीवरी मौजूद है.

TVS के इस स्टाइलिश स्कूटर को खरीदने के लिए चुकाने पड़ेगे अधिक दाम

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि ग्राहक द्वारा चुने गए प्रोडक्ट, वेरिएंट, कलर और शहर सिस्टम डीलरशिप और SKU उपलब्धता की सूची प्रदर्शित करता है. ग्राहक इसके बाद सुविधा के अनुसार डीलरशिप का चयन कर सकते हैं और भुगतान कर सकते हैं. कीमतें एक्स शोरूम और ऑन-रोड, दोनों को लागत तत्वों के साथ प्रस्तुत किया गया है. वही, एक बार भुगतान हो जाने के बाद, ग्राहक को वेरिफिकेशन के लिए विशिष्ट OTP नंबर के साथ ई-रसीद प्रदान की जाती है. एक बार सिस्टम में वेरिफिकेशन पूरा हो जाने के बाद, चयनित डीलर एक सेल्स असिस्टेंट नियुक्त करता है. यदि ग्राहक रूचि रखता है, तो भुगतान प्रक्रिया के दौरान एक खुदरा वित्त विकल्प भी प्रदान किया जाता है. बिक्री सहायता ग्राहकों के सभी प्रश्नों को संभालता है और उन्हें शेष चरणों जैसे कि डॉक्यूमेंटेशन, फाइनेंस, इन्वॉयसिंग, रजिस्ट्रेशन और डिलीवरी (होम डिलीवरी ऑप्शनल) के माध्यम से मार्गदर्शन करता है.

Tata Nexon का स्टाइलिश अवतार ग्राहकों का जीत रहा दिल, जानें क्या है अन्य फीचर्स

Benelli TNT 600i बाइक बाजार में हुई लॉन्च, जानें खास फीचर्स

TVS Jupiter BS6 : ग्राहक को स्कूटर को खरीदने के लिए चूकाने पड़ेगे पहले से अधिक दाम