इस कंपनी की कार खरीदने पर नहीं देना पड़ेगी 3 महीने तक किश्त

Facebook


जानी मानी वाहन निर्माता कंपनी Toyota ने इस सप्ताह के शुरू में टोयोटा वाहन के लिए ‘स्पेशल सर्विस स्कीम्स’ की घोषणा की थी. इसके साथ ही टोयोटा किर्लोस्कर मोटर ने जून 2020 के महीने के लिए नई कार खरीद के लिए उपलब्ध फाइनेंस योजनाओं का विवरण साझा किया है. एक स्पेशल ऑफर के तहत सभी Toyota BS6 मॉडल्स पर फाइनेंस डील्स दी जा रही है जिसमें आपके लिए 3 महीने तक EMI स्थगित कर दी जाएगी. इसके अलावा कंपनी ने Toyota Yaris और Toyota Glanza मॉडल पर एश्योरेड बायबैक की भी घोषणा की है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

कोरोना के खतरे को समाप्त कर सकते है रोबोट, जानें कैसे

अपने बयान में टोयोटा किर्लोस्कर मोटर के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट, सेल्स एंड सर्विस, नवीन सोनी ने कहा, “हमारी फाइनेंस स्कीम्स TKM के प्रयास के अनुरूप हैं जो हमारे ग्राहकों की उभरती उम्मीदों से मेल खाने वाली अभिनव समाधन पेश करती हैं. जैसा कि अनिश्चितता का दबाव जारी है, हम पूरे परिवार के परिवहन की जरूरतों को पूरा करने के लिए सभी कार खरीदारों को आराम और प्रोत्साहित करना चाहते हैं. हमें उम्मीद है कि फाइनेंस योजनाएं ग्राहकों को अपने मन की शांति के लिए टोयोटा के वादे के साथ अपने सपनों को साकार करने में सक्षम बनाती हैं.”

इस कंपनी ने भारत में मारी एंट्री, मैनेजिंग डायरेक्टर ने कही यह बात

क्या हैं ऑफर्स?

Toyota अपनी Innova Crysta, Fortuner, Camry Hybrid, Yaris और Glanza की खरीद पर 3 महीने की EMI की छुट्टी, जीरो डाउन पेमेंट स्कीम, लो EMI स्कीम्स दे रही है. वहीं, कंपनी Toyota Yaris और Toyota Glanza पर एश्योर्ड बायबैक स्कीम दे रही है.

 

Toyota के अलावा Honda Cars इंडिया, Maruti Suzuki, Hyundai, Mahindra, Tata Motors, Nissan, Renault आदि भी अपनी गाड़ियों की बिक्री के लिए इसी तरह के आकर्षक फाइनेंस स्कीम्स की पेशकश कर रही हैं.

Triumph Bonneville ने दो पावरफुल बाइक की लॉन्च, ये है ख़ास फीचर

वाहनों के रजिस्ट्रेशन में आई भारी गिरावट, जानें क्या है कारण

मारुति की किफायती कार को सस्ते दामों में खरीदने का सुनहरा मौका