इलेक्ट्रिक स्कूटर को चार्ज करने में नहीं होगी दिक्कत

एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स (LG Electronics)

LG ने कहा कि उसने स्थानीय इलेक्ट्रिक स्कूटर शेयरिंग सर्विसेज (साझाकरण सेवा) प्रदाता किकगोइंग के साथ साझेदारी में सोल के पश्चिम में बुकियन में इलेक्ट्रिक स्कूटर वायरलेस चार्जिंग स्टेशन स्थापित किए हैं.

एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स (LG Electronics) (Photo Credit: IANS )

highlights

  • सोल के पश्चिम में बुकियन में इलेक्ट्रिक स्कूटर वायरलेस चार्जिंग स्टेशन स्थापित किए 
  • किकगोइंग ने सितंबर 2018 में इलेक्ट्रिक स्कूटर शेयरिंग सेवाएं शुरू की थी

सोल :

एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स (LG Electronics) ने इलेक्ट्रिक स्कूटर (Electric Scooter) के लिए वायरलेस चार्जिंग सॉल्यूशंस (Wireless Charging Solutions) पेश किए, क्योंकि दक्षिण कोरियाई तकनीकी दिग्गज मोबिलिटी सेक्टर में अपनी उपस्थिति का विस्तार करने पर नजर बनाए हुए है. एलजी ने कहा कि उसने स्थानीय इलेक्ट्रिक स्कूटर शेयरिंग सर्विसेज (साझाकरण सेवा) प्रदाता किकगोइंग के साथ साझेदारी में सोल के पश्चिम में बुकियन में इलेक्ट्रिक स्कूटर वायरलेस चार्जिंग स्टेशन (Electric Scooter Wireless Charging Stations) स्थापित किए हैं. सोल और अन्य क्षेत्रों में विस्तार करने से पहले दोनों ही कंपनी अगले छह महीनों के लिए इलेक्ट्रिक स्कूटर वायरलेस चार्जिंग सॉल्यूशंस की उपयोगिता और सुरक्षा की पुष्टि करेंगे.

यह भी पढ़ें: किसानों के लिए खुशखबरी, Mahindra का ट्रैक्टर खरीदने पर मिल रहा है 1 लाख रुपये का हेल्थ इंश्योरेंस

20 वायरलेस चार्जिंग किकस्पॉट वर्तमान में बुकियन में पांच पार्किंग क्षेत्रों में उपलब्ध
योनहाप समाचार एजेंसी की रिपोर्ट के अनुसार, एलजी ने कहा कि 20 वायरलेस चार्जिंग किकस्पॉट वर्तमान में बुकियन में पांच पार्किंग क्षेत्रों में उपलब्ध हैं और वे वायरलेस चाजिर्ंग रिसीवर पैड के साथ स्थापित हैं. दोनों कंपनियां इलेक्ट्रिक स्कूटर शेयरिंग सेवाओं में दक्षता बढ़ाने और अधिक यूजर्स को जोड़ने के लिए नवीनतम समाधानों की अपेक्षा करती हैं.

यह भी पढ़ें: Tata Motors की इन कारों पर मिल रहा है बंपर डिस्काउंट, जानिए कितनी होगी बचत

वे उन यूजर्स के लिए मूल्य छूट या विशेष डिस्काउंट की पेशकश करने की योजना बना रहे हैं, जो अपने स्कूटर को वायरलेस चाजिर्ंग स्टेशनों पर लेकर आते हैं.

यह भी पढ़ें: भारत में अगले महीने लॉन्च हो सकती है संस्कृत के शब्द पर बनी ये कार

वायरलेस पावर ट्रांसफर टेक्नोलॉजी में बहुराष्ट्रीय गठबंधन, वायरलेस पावर कंसोर्टियम के बोर्ड सदस्य एलजी ने कहा कि वह व्यक्तिगत गतिशीलता व्यवसाय के संबंध में किकगोइंग के साथ और तालमेल बनाने पर भी विचार कर रहे हैं. स्थानीय स्टार्टअप ओलुलो द्वारा संचालित किकगोइंग ने सितंबर 2018 में इलेक्ट्रिक स्कूटर शेयरिंग सेवाएं शुरू की थी और इसने अभी तक यहां 12 लाख ग्राहक जोड़ लिए हैं. – इनपुट आईएएनएस

यह भी पढ़ें: जानिए क्यों Hyundai और Kia को अगले हफ्ते बंद रखने पड़ेंगे प्लांट



संबंधित लेख

First Published : 18 May 2021, 07:25:01 AM

For all the Latest Auto News, Bikes News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.


Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here