इन सितारों का शाहिद कपूर से अपने सौतेले पिता से ऐसा है रिश्ता relationship

अपने सौतेले पिता के साथ ऐसे हैं शाहिद कपूर से लेकर इन स्टार्स के रिश्ते

नई दिल्ली। फादर्स डे हर साल 20 जून को मनाया जाता है। इस दिन हर कोई अपने पिता को बताता है कि वह उनके जीवन में कितना महत्वपूर्ण है। बॉलीवुड सितारे भी सोशल मीडिया पर पापा के लिए खास मैसेज लिख रहे हैं। लेकिन इंडस्ट्री में कई ऐसे सेलेब्स हैं जिन्होंने बहुत ही कम उम्र में अपने माता-पिता को अलग होते देखा है। साथ ही कई लोगों ने अपनी मां को दूसरी बार शादी करते हुए भी देखा। ऐसे में हम आपको बताते हैं कि सितारे अपने सौतेले पिता से कैसे जुड़े हैं?

शाहिद कपूर-राजेश खट्टर
बॉलीवुड अभिनेता पंकज कपूर और नीलिमा अजीम शाहिद कपूर के माता-पिता हैं। लेकिन साल 1984 में नीलिमा का पंकज से तलाक हो गया। इसके बाद उन्होंने राजेश खट्टर से शादी कर ली। उस वक्त शाहिद सिर्फ 9 साल के थे। लेकिन राजेश खट्टर और शाहिद कपूर के रिश्ते बहुत अच्छे हैं। दोनों को कई बार साथ देखा जा चुका है. इतना ही नहीं शाहिद अपने सौतेले भाई ईशान खट्टर से भी बहुत प्यार करते हैं।

यह भी पढ़ें: इन सीरियल्स में था बोल्डनेस का तड़का, रोमांटिक सीन्स ने खूब की थी सुर्खियां

दीया मिर्जा-अहमद मिर्जा
दीया मिर्जा 4 साल की थीं जब उनके माता-पिता का तलाक हो गया। दिया की मां दीपा की शादी जर्मनी के फ्रेंच हेंड्रिक से हुई थी लेकिन जल्द ही दोनों का तलाक हो गया। जिसके बाद दीपा ने अहमद मिर्जा से शादी कर ली। ऐसे में दीया का उनसे गहरा रिश्ता है। उन्होंने अपने सौतेले पिता का उपनाम अपनाया। एक इंटरव्यू में दीया ने अपने सौतेले पिता की जमकर तारीफ की थी। उन्होंने कहा था कि अपने पिता को सौतेला कह कर उन्हें बहुत बुरा लगा था.

सिकंदर खेर-अनुपम खेरी
बॉलीवुड एक्ट्रेस किरण खेर ने पहली शादी गौतम बैरी से की थी। इस शादी से उनका एक बेटा सिकंदर है। लेकिन इनकी शादी ज्यादा दिन नहीं चल पाई। 1985 में उन्होंने गौतम से तलाक ले लिया और अनुपम खेर से शादी कर ली। उस समय सिकंदर केवल 4 वर्ष का था। लेकिन अनुपम ने सिकंदर को अपना बच्चा बना लिया। इतना ही नहीं उन्होंने उन्हें अपना नाम भी दिया। किरण और अनुपम खेर की अपनी कोई संतान नहीं है.

यह भी पढ़ें: आमिर और पूजा बेदी ने 100 लोगों के सामने शूट किए लव मेकिंग सीन

इमरान खान- राजेंद्रनाथ जुत्शी
बॉलीवुड अभिनेता राजेंद्रनाथ जुत्शी ने आमिर खान की चचेरी बहन नुजहत से शादी की। नुजहत पहले से शादीशुदा थी। पहली शादी से उनका एक बेटा इमरान खान है। लेकिन सौतेले पिता होने के बावजूद राजेंद्रनाथ इमरान से बहुत प्यार करते हैं। दोनों के बीच का रिश्ता बहुत मजबूत है। इतना ही नहीं राजेंद्रनाथ ने अपनी पूरी संपत्ति इमरान को दे दी है।

.

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here