इनर वियर में योगा करने पर ट्रोल हुईं राखी सावंत, ट्रोलर्स ने कहा- ‘कुछ कपड़े पहन लेती’

इनर वियर में योगा करने पर ट्रोल हुईं राखी सावंत, ट्रोलर्स ने कहा- 'कुछ कपड़े पहन लेती'

नई दिल्ली। ड्रामा क्वीन राखी सावंत जो भी करती हैं सुर्खियां बटोरती हैं। चाहे वो स्टेटमेंट हो या फिर असामान्य आउटफिट. इस बार राखी सावंत का अंदाज काफी महंगा होता दिख रहा है. दरअसल, वजन कम होने की वजह से राखी ने योगा करना शुरू कर दिया है। जिसके लिए उन्होंने योगा क्लास भी ज्वाइन कर ली है। अब योगा करते हुए राखी सावंत ने अपने वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किए हैं। जिसमें लोग उनका पहनावा देखकर काफी भड़क गए और उन्हें जमकर गालियां देने लगे।

राखी सावंत ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली राखी सावंत ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर योग करते हुए एक वीडियो पोस्ट किया है. वीडियो में राखी न्यूड कलर की सपोर्ट वाली ब्रा और मैरून शॉट पहने नजर आ रही हैं। उनके योग ट्रेनर उन्हें एक्सरसाइज कराते नजर आ रहे हैं। राखी ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि ‘योग ही होगा’। इसके साथ ही उन्होंने पेट पकड़कर इमोजी भी बनाया है।

राखी के इस वीडियो पर 23 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. कुछ यूजर्स को राखी का योगा आउटफिट ज्यादा पसंद नहीं आया और उन्होंने राखी को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

राखी सावंत को उनके आउटफिट के लिए ट्रोल किया गया

राखी को ट्रोल करते हुए एक यूजर ने लिखा, ‘कौन है ये सूमो पहलवान?’ वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा है कि ‘मैं कुछ कपड़े पहन लेता।’ वहीं एक यूजर ने कमेंट किया कि ‘कसरत के लिए कपड़े क्यों उतारने पड़े? पता नहीं यहाँ क्या चलन है। आपको बता दें कि राखी सावंत 42 साल की हो चुकी हैं और आज भी वह खुद को फिट रखने की पूरी कोशिश करती हैं।

राखी सावंत जल्द ही रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल’ में नजर आने वाली हैं। हाल ही में राखी ने इंडियन आइडल के सेट से तस्वीरें और वीडियो भी शेयर किए थे। वैसे आपको बता दें कि हाल ही में राखी ‘बिग बॉस’ के 14वें सीजन में भी नजर आई थीं। जहां उनके ड्रामे ने शो की टीआरपी को ऊंचे स्तर पर पहुंचा दिया. राखी सावंत ने शो में दर्शकों का खूब मनोरंजन किया.

.

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here