इतनी काम कीमत में मिलेंगे यह शानदार रिचार्ज प्लान

Facebook


लॉकडाउन के दौरान अगर आप घर से काम कर रहे हैं और आपके प्लान का डाटा जल्दी खत्म हो जाता है, तो आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है। आज हम आपको यहां रिलायंस जियो, एयरटेल और वोडाफोन के कुछ खास रिचार्ज प्लान के बारे में बताएंगे, जिनकी कीमत 500 रुपये से कम है। साथ ही इन सभी प्लान में आपको प्रतिदिन 2 से लेकर 4 जीबी तक डाटा मिलेगा। तो आइए तीनों कंपनियों के इन रिचार्ज प्लान पर डालते हैं एक नजर…

जियो का 401 रुपये वाला प्लान

अगर आप जियो के ग्राहक हैं, तो आप अपने लिए इस रिचार्ज प्लान को चुन सकते हैं। आपको इस प्लान में प्रतिदिन तीन जीबी डाटा के साथ कुल 6 जीबी डाटा अतिरिक्त मिलेगा। साथ ही कंपनी आपको अन्य नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए 1,000 नॉन-जियो मिनट देगी। इसके अलावा आप मुफ्त में जियो प्रीमियम एप को भी इस्तेमाल कर सकते हैं। वहीं, इस पैक की वैधता 28 दिनों की है।

एयरटेल का 349 रुपये वाला प्लान

अगर आप एयरटेल के ग्राहक हैं, तो आपके लिए यह प्लान बेस्ट है। आपको इस प्लान में प्रतिदिन 2 जीबी डाटा मिलेगा। साथ ही आप किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर पाएंगे। इसके अलावा कंपनी आपको एयरटेल एक्सट्रीम, अमेजन प्राइम, जी5 और विंक म्यूजिक एप की मुफ्त में सब्सक्रिप्शन देगी। वहीं, इस पैक की वैधता 28 दिनों की है।

एयरटेल का 298 रुपये वाला प्लान

आपको इस प्लान में भी प्रतिदिन 2 जीबी डाटा के साथ 100 एसएमएस मिलेंगे। साथ ही आप किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर पाएंगे। इसके अलावा कंपनी आपको एयरटेल एक्सट्रीम, जी5, फ्री हेलो ट्यून और विंक म्यूजिक की मुफ्त में सब्सक्रिप्शन देगी। वहीं, इस पैक की वैधता 28 दिनों की है।

वोडाफोन का 449 रुपये वाला प्लान

वोडाफोन ग्राहकों के लिए यह प्लान एकदम बेस्ट है, क्योंकि उन्हें इस रिचार्ज पैक में डबल डाटा ऑफर मिलेगा। इस ऑफर के तहत कंपनी यूजर्स को 2 जीबी डाटा के साथ अतिरिक्त 2 जीबी डाटा (कुल 4 जीबी डाटा) देगी। साथ ही यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर पाएंगे। इसके अलावा यूजर्स को इस रिचार्ज प्लान में वोडाफोन प्ले और जी5 एप की सब्सक्रिप्शन मुफ्त में दी जाएगी। वहीं, इस पैक की समय सीमा 56 दिनों की है। 

Nokia 5310 नए अवतार के साथ आज होगा लांच

शाओमी के लेटेस्ट Redmi Note 9 Pro की जानिये कीमत

कर्मचारियों को ट्रैक करने के लिए पश्चिम बंगाल की सरकार ने बनाया खास सॉफ्टवेयर