इंप्रेशन जमाने के लिए रखें इन ड्रेसिंग टिप्स का ख्याल

shahid kapoor1

आजकल की लाइफ में किसी के पास इतना टाइम नहीं होता है कि वो हर दिन जिम जा सके और अपनी बॉडी को फिट कर सके

इंप्रेशन जमाने के लिए रखें इन ड्रेसिंग टिप्स का ख्याल (Photo Credit: फोटो- @shahidkapoor Instagram)

highlights

  • लोगों को अपने लुक्स और ड्रेसिंग सेंस का ख्याल रखना चाहिए
  • हाइट के मुताबिक कपड़ों का चयन करें
  • कपड़ों की फिटिंग का भी रखें ख्याल

 

नई दिल्ली:

अंग्रेजी में एक मशहूर कहावत है ‘फर्स्ट इम्प्रेशन इज द लास्ट इम्प्रेशन’. इसका मतलब है कि हमारा पहला लुक ही काफी हद तक हमारे बारे में बता देता है. ऐसे में हमें हमेशा अपने लुक्स और ड्रेसिंग सेंस का खास ख्याल रखना चाहिए. आजकल की लाइफ में किसी के पास इतना टाइम नहीं होता है कि वो हर दिन जिम जा सके और अपनी बॉडी को फिट कर सके. ऐसे में स्टालिश दिखने के लिए आजकल लोग महंगा हेयर कट और एक्सक्लूसिव जूतों आदि में पैसा इंवेस्ट करते हैं. लेकिन अगर आप कपड़े पहने का थोड़ा सा स्टाइल बदल लें तो आप अपने आप को अच्छे से रिप्रजेंट कर सकते हैं. आज हम आपको कुछ ऐसे टिप्स बताने जा रहे हैं जिन्हें आजमाकर पुरुष हमेशा स्टाइलिश दिख सकते हैं.

यह भी पढ़ें: करीना कपूर फॉलो करती हैं ये रूटीन, जानें एक्ट्रेस का ब्यूटी सीक्रेट

हाइट के मुताबिक कपड़े

अगर किसी इंसान की हाइट अच्छी है तो ऐसे लोगों पर तो हर तरह के कपड़े अच्छे लगते हैं. लेकिन छोटे लोगों को अपने कपड़ों के चयन में थोड़ी सावधानी बरतनी चाहिए. छोटी हाइट के लोगों पर वर्टिकल लाइन्स वाले कपड़े परफेक्ट लगते हैं. कम हाइट के लोग बड़े प्रिंट या पैटर्न के कपड़ो से थोड़ा दूर रहें.

फिट कपड़े पहनें

आपकी हाइट ज्यादा हो या कम अगर आप हमेशा ढीले-ढाले कपड़े पहनना पसंद करते हैं तो बंद कर दें. क्योंकि इससे आपका लुक काफी खराब हो जाता है. हमेशा अपने शरीर के मुताबिक फिटिंग के कपड़े ही पहनें. आपके कपड़े महंगे क्यों न हों अगर ये आपकी बॉडी पर फिट नहीं बैठ रहे हैं तो लुक के लिए की गई आपकी सारी मेहनत बिल्कुल बेअसर हो जाएगी.

यह भी पढ़ें: Aam Panna: गर्मियों में पीएं आम पना, लू के थपेड़ों से बचाएगी ये रेसिपी

रंगों का चुनाव

पुरूषों को अपने लिए कपड़ों का चुनाव करते वक्त रंग का भी खास ख्याल रखना चाहिए. अगर आप ऐसा सोचते हैं कि ब्राइट और ज्यादा पैटर्न वाले कपड़े पहनेंगे तो उतने ही स्टाइलिश दिखेंगे तो ये आपकी गलतफहमी है. ऐसे रंग सभी के ऊपर  अच्छे नहीं लगते. अच्छा दिखने के लिए हमेशा सिंपल-सोबर रंगों का ही चुनाव करें. इसी के साथ आप अपनी स्किन का भी खास ख्याल रखें, क्योंकि सिर्फ ऊपरी तौर पर दिखने वाली चीजों के साथ बेसिक सुधारों पर भी ध्यान देना जरूरी है.



संबंधित लेख

First Published : 05 Apr 2021, 02:26:38 PM

For all the Latest Lifestyle News, Fashion News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here