आमिर खान की बेटी आयरा को फैन ने कहा आमिर का बेटा, दिया गुस्से में जवाब

आमिर खान की बेटी आयरा को फैन ने कहा आमिर का बेटा, दिया गुस्से में जवाब

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की बेटी आयरा खान ने हाल ही इंस्टाग्राम पर सवाल-जवाब का सेशन आयोजित किया। इसमें आयरा ने फॉलोवर्स के सवालों के जवाब दिए। इस सवाल-जवाब सत्र के चुनिंदा प्रश्न-उत्तर आयरा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किए हैं।

‘मैं उनकी बेटी हूं, बेटा नहीं’
दरअसल, आयरा ने इंस्टा स्टोरी में लिखा,’मुझे नहीं पता कि मैं खुद के साथ क्या करूं, और आप?’ इस पर एक फैन ने सवाल पूछ लिया,’आप तो आमिर खान सर की बेटा हो न’। ये कमेंट देख आयरा को गुस्सा आ गया। जवाब में आयरा ने अपनी एक तस्वीर शेयर की और कैप्शन में लिखा,’मैं उनकी बेटी हूं, बेटा नहीं और इस तरह के लैंगिक संज्ञा का इस्तेमाल करने का क्या मतलब?’ एक अन्य यूजर ने पूछा,’आपको मराठी बोलना आती है क्या? क्योंकि आपका बॉयफ्रेंड नुपुर महाराष्ट्रियनय हैं। जवाब में आयरा बोलीं-नहीं! पुन में समझू सकतो।’

यह भी पढ़ें : आमिर खान की बेटी आइरा खान को लोगो ने फोटो शेयर करने पर ट्रोल किया

कौन हैं नुपुर शिखरे
गौरतलब है कि आमिर की बेटी आयरा एक्टर के फिटनेस ट्रेनर नुपुर शिखरे को डेट कर रही हैं। वह नुपुर के साथ कई तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। दरअसल, उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी में नुपुर के साथ तस्वीर शेयर कर लिखा था,’लॉकडाउन के लिए तैयार।’ इसके साथ ही आयरा ने हॉर्ट इमोजी भी लगाई थी। इसी तस्वीर से कयास लगाया जाने लगा कि नुपुर को वह डेट कर रही हैं।

यह भी पढ़ें : क्या माता-पिता के तलाक की वजह से डिप्रेशन में चली गई थीं आमिर खान की बेटी? इरा खान ने खुद बताई सच्चाई

पहले भी हो चुका है ब्रेकअप!
इससे पहले पिछले साल उनके पूर्व बॉयफ्रेंड को लेकर खबरें चर्चा में थीं। उस समय कई रिपोर्ट्स में बताया गया था कि उनका मिशाल नाम के उनके बॉयफ्रेंड का 2 साल पुराना रिश्ता खत्म हो गया है। उनके एक करीबी सूत्र ने बताया था कि दोनों ने आपस में मिलना-जुलना बंद कर दिया है। कहा गया कि जबसे इरा ने अपना ध्यान अपने कॅरियर और प्रोफेशन लाइफ में देना शुरू किया है तबसे इनके बीच विवाद बढ़ना शुरू हो गया है। इसे ध्यान में रखते हुए, उन्होंने एक-दूसरे से ब्रेक लेने का फैसला किया।


Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here