आपकी शादी में बैंड बजाएंगे सोनू सूद, बोले- शादी में हमसे संपर्क करें

आपकी शादी में बैंड बजाएंगे सोनू सूद, बोले- शादी में हमसे संपर्क करें

highlights

  • वोकल फॉर लोकल को बढ़ावा देने में लगे हैं सोनू सूद
  • सोनू ने इस बार बैंड बजाते हुए वीडियो शेयर किया
  • पिछले साल से सबसे बड़े मददगार बनकर उभरे हैं सोनू सूद

नई दिल्ली:

एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) का नाम आज कल यदि सुनाई देता है, तो सबसे पहले लगता है कि इस बार उन्होंने किसकी मदद की. पिछले साल लॉकडाउन के बाद से सोनू सूद (Sonu Sood) एक मसीहा बनकर उभरे हैं. पिछले साल अब तक उनसे जो कोई भी मदद मांगता है, वे उसकी मदद करते हैं. कोरोना की दूसरी लहर से निपटने के लिए उन्होंने कमर कस ली है. लोगों की मदद करने का उन्होंने एक नया तरीका भी खोज निकाला है. उनका ये नया तरीका वोकल फॉर लोकल (Vocal For Local) को भी बढ़ावा दे रहा है. अब सोनू सूद लोगों के रोजगार को बढ़ाने के लिए खुद उसका प्रचार कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- करीना कपूर खान ने शेयर की एक साथ दोनों बेटों तस्वीर, लोग बोले- ये तो…


शादी में बैंड बजाएंगे सोनू सूद

इस बीच सोनू सूद का एक वीडियो बड़ी तेजी के साथ वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सोनू बैंड बजाते नजर आ रहे हैं. सोनू ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा है कि ‘शादियों के लिए तुरंत संपर्क करें. वीडियो की शुरुआत होती है सोनू से जिसमें वह कहते हैं, ‘बॉस…कभी भी शादियां करवानी हो तो हमारा बैंड बहुत जबरदस्त है.’ इसके बाद सोनू अपनै बैंड के साथ ढोल बजाते हैं. वीडियो शेयर करते हुए सोनू ने कैप्शन में लिखा, ‘बैंडवाला. शादियों के लिए तुरंत सम्पर्क करें.’


सोनू बहुत अच्छे कुक भी हैं

इससे पहले सोनू का एक और वीडियो बड़ी तेजी के साथ वायरल हुआ था. इस वीडियो में सोनू की एक छिपी हुई कला सामने आई है. वह फिल्म के सेट पर खुद के लिए डोसा बना रहे हैं. सोनू ने इस दौरान का एक वीडियो अब अपने इंस्टाग्राम पर भी फैंस के साथ शेयर किया है. इसके अलावा सोनू फैन्स को स्वादिष्ट और करारा डोसा बनाने की टिप्स भी शेयर कर रहे हैं. सोनू की ये फनी कमेंट्री उनकी इंस्टा फैमिली को खूब पसंद आ रही हैं और ये वीडियो भी काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें- भोजपुरी स्टार निरहुआ की कोरोना से हालत बिगड़ी, आनन-फानन में अस्पताल में कराना पड़ा भर्ती


इंदौर को देंगे 10 ऑक्सीजन सिलेंडर

लोगों की मदद करने में आज सोनू सूद की बराबरी दूसरा कोई नहीं कर सकता है. हाल ही में उन्होंने ने कोरोना वायरस से कराह रहे इंदौर की बड़ी मदद करने का ऐलान किया है. उन्होंने इंदौर शहर के लिए 10 ऑक्सीजन सिलेंडर देने का ऐलान किया है. इसके साथ ही सरकार से ज्यादा से ज्यादा अस्पताल बनाने की अपील की है. उनके इस ट्वीट से कयास लगाए जा रहे हैं कि सोनू जल्द ही कोई अस्पताल खोल सकते हैं. 


पंजाब सरकार ने अपना ब्रांड अंबेसडर बनाया

टीकाकरण के प्रति ज्यादा से ज्यादा लोगों में जागरुकता आए इसके लिए पंजाब सरकार ने सोनू सूद को वैक्सीनेशन ड्राइव का ब्रांड अंबेसडर बनाया है. सरकार के इस फैसले से सोनू के फैंस काफी खुश हुए हैं.


इन फिल्मों में आएंगे नजर

सोनू की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो सोनू सूद इन दिनों अपनी आगामी फिल्म किसान को लेकर सुर्खियों में हैं. एक्टर की इस फिल्म का डायरेक्शन ई निवास और प्रोड्यूस राज शांडिल्य कर रहे है. इस फिल्म के अलावा सोनू सूद यशराज की फिल्म ‘पृथ्वीराज’ में भी नजर आएंगे. इस फिल्म अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर लीड रोल में है. मानुषी इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी.



संबंधित लेख


Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here