आत्महत्या के चार दिन बाद मिला ‘सुसाइड नोट’, ब्लैकमेलिंग का हुआ खुलासा

आत्महत्या के चार दिन बाद मिला 'सुसाइड नोट', ब्लैकमेलिंग का हुआ खुलासा

चंडीगढ़: हरियाणा के यमुनानगर में आत्महत्या के एक मामले में चार दिन बाद सुसाइड नोट मिल पाया है. सुसाइड नोट के आधार पर इस मामले में आत्महत्या के लिए मजबूर कर ने पर महिला समेत कुल पांच लोगों पर मुकदमा दर्ज किया गया है. उसे ब्लैकमेल किया जा रहा था. 

फंदे पर लटकता हुआ शव बरामद किया गया था

आत्महत्या का यह मामला सुसाइड नोट मिलते ही सनसनीखेज बन गया है. इससे पहले नौ अप्रैल को फंदे पर लटकता हुआ शव बरामद किया गया था. घटना के बाद परिवार की ओर से इस मामले में कोई शिकायत दर्ज नहीं करवाई गई थी. क्योंकि आत्महत्या के असल कारण का कोई पता ही नहीं था. 

जांच के दौरान की पुलिस को मृतक का सुसाइड नोट भी मिला

जांच के दौरान की पुलिस को मृतक का सुसाइड नोट भी मिल गया. इसमें साफ तौर पर लिखा था कि उसे ब्लैकमेल किया जा रहा था. इस मामले में कथित दोषी लोगों का नाम भी आत्महत्या करने वाले ने लिखा था. इसी के आधार पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. 

पुलिस ने की सारी कड़यों को जोड़ने के लिए जांच शुरू

यह भी बताया जा रहा है कि घटना के दिन मृतक की दुकान पर कुछ लोग आए थे. सीसीटीवी में साफ देखा जा सकता है कि वो किसी से उसकी बात करा रहे थे. इसके साथ ही मृतक के मोबाइल नंबर पर भी कई सारी चैटिंग थी जो काफी संदिग्ध थी. पुलिस ने सारी कड़यों को जोड़ने के लिए जांच शुरू कर दी है. 

पुलिस का कहना है कि पिछले कुछ दिनों से इसी कारण वो परेशान चल रहा था. दुकानदार को ब्लैकमेल करने के नाम पर अभी कई लोग और शामिल हो सकते हैं. लेकिन, पूरी जांच के बाद ही इसका खुलासा हो पाएगा. 

यह भी पढ़ें: 

किशोरी से दुष्कर्म, गर्भवती हुई तो हुआ पड़ोसियों की घिनौनी हरकत का खुलासा

‘पापी’ पिता ने बनाया किशोरी को हवस का शिकार, दर्दनाक कहानी सुन सभी दंग

 

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here