अलाया एफ ने नाक की कॉॅस्मेटिक सर्जरी के बारे में किया था विचार

अलाया एफ ने नाक की कॉॅस्मेटिक सर्जरी के बारे में किया था विचार

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस अलाया एफ ने स्वीकार किया है कि उन्होंने नाक की कॉस्मेटिक सर्जरी कराने के बारे में सोचा था। हालांकि सोच-विचार के बाद सर्जरी का प्लान टाल दिया। उनका मानना था किे ये बहुत छोटी चीज है और हर कोई करवाता है, तो मुझे भी करवा लेना चाहिए।

‘मैंने इस बारे में विचार किया था, लेकिन करवाई नहीं’
हाल ही में एक इंटरव्यू में आलिया से जब पूछा गया कि क्या उन्होंने कभी कॉस्मेटिक सर्जरी के बारे में सोचा है। तो आलिया ने कहा,’ हां, सोचा है। मैंने इस बारे में विचार किया था, लेकिन करवाई नहीं। मुझे लगा कि हर कोई करवाता है, मुझे भी करना चाहिए। ये बहुत मामूली सी चीज है। मुझे ये भी नहीं पता कि क्या लोग इसे देख भी पाते हैं।’ अलाया ने बताया कि मेरे नाक की बांयी साइड के उभार दांए साइड से थोड़ा ज्यादा है। ये बहुत मामूली सा अंतर है। इसलिए कभी इसकी सर्जरी नहीं करवाई।’

यह भी पढ़ें : पूजा बेदी ने बेटी Alaya F को दी सलाह, 30 की उम्र से पहले शादी मत करना

‘अधिकतर लोगों को नजर ही नहीं आता’
जूम टीवी को दिए इंटरव्यू में अलाया ने बताया कि मैं शायद ये कभी नहीं करूंगी क्योंकि ये बहुत ही बेकार चीज है। ये अधिकतर लोगों को नजर ही नहीं आता है। बता दें कि हाल ही अलाया एक म्यूजिक वीडियो ‘बआज सजेया’ में नजर आईं थीं। इस वीडियो को पुनीत मल्होत्रा ने डायरेक्ट किया था। धर्मा 2.0 निर्मित इस वीडियो में अलाया एक मॉडर्न दुल्हन के रोल में दिखाई दीं थीं। इस गाने को गोल्डी सोहेल ने आवाज दी है।

यह भी पढ़ें : मुश्किल में बीते अभिनेत्री अलाया एफ के 3 मिनट, दिए अलग तरह के पोज, वीडियो वायरल

गौरतलब है कि फरहान इब्राहिम फर्नीचरवाला और पूजा बेदी की बेटी अलाया ने साल 2020 में बॉलीवुड डेब्यू किया था। ‘जवानी जानेमन’ से डेब्यू करने वाली अलाया की अगली फिल्म ‘एक और गजब कहानी’ होगी। ‘जवानी जानेमन’ में उनके साथ सैफ अली खान और तब्बू नजर आए थे।


Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here