अमेजन प्राइम वीडियो पर डायरेक्ट-टू-सर्विस में 9 फिल्में होंगी रिलीज़

अमेजन प्राइम वीडियो पर डायरेक्ट-टू-सर्विस में 9 फिल्में होंगी रिलीज़

अमेजन प्राइम वीडियो ने आज उन 9 बहुप्रतीक्षित फिल्मों के नये स्लेट की घोषणा कर दी है, जो सीधे इस स्ट्रीमिंग सर्विस पर प्रीमियर होंगी। पांच भारतीय भाषाओं वाले इस विविधतापूर्ण लाइन-अप में वरुण धवन और सारा अली खान की कूली नंबर 1, राजकुमार राव और नुशरत भरुचा की छलांग, भूमि पेडनेकर की दुर्गावती, अरविंद अय्यर की भीमासेनानाला महाराजा (कन्नड़), आनंद देवराकोंडा की मिडल क्लास मेलोडीज (तेलुगू), आर माधवन की मारा (तमिल), वर्षा बोलाम्‍मा (बिजिल) और चेतन गंधर्व (मेलोडी) की मन्ने नंबर 13 (कन्नड़) शामिल हैं, साथ ही पहले से घोषित जकारिया मोहम्मद की हलाल लव स्टोरी (मलयालम) और सूरिया की सूराराई पोटरू (तमिल) भी होंगी। यह फिल्में साल 2020 में प्राइम वीडियो पर एक्सक्लूसिव रूप से प्रीमियर की जाएंगी और विश्व के 200 से ज्यादा देशों और क्षेत्रों में उपलब्ध होंगी।

पूरे भारत में बनाई अपनी पहुंच
यह नया स्लेट 5 भाषाओं में 10 फिल्मों के डायरेक्ट-टू-सर्विस प्रीमियर की पहली श्रृंखला के सफल लॉन्च के बाद आया है, जिसने भारत में अमेजन प्राइम वीडियो की पहुंच बढ़ाई थी, क्योंकि उन फिल्मों को देश के 4000 से ज्यादा शहरों और कस्बों से व्यूअरशिप मिली थी।

तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम जैसी भाषाओं के टाइटल्स को अपने गृह राज्यों से बाहर के ग्राहकों से 50 प्रतिशत से ज्यादा व्यूअरशिप मिली थी और लखनऊ, कोलकाता, पुणे, आदि के ग्राहकों द्वारा पेंग्विन, पोनमागल वंधाल, फ्रेंच बिरयानी, सूफियम सुजातयम, सीयू सून वी और निशब्दम को स्ट्रीम किया गया है। भारत में प्राइम वीडियो के लॉन्च के बाद से हिन्दी फिल्मों गुलाबो सिताबो और शकुंतला देवी को सबसे ज्यादा देखा गया। गुलाबो सिताबो और शकुंतला देवी पूरे विश्व में प्राइम वीडियो पर सबसे ज्यादा देखी गई हिन्दी फिल्में भी हैं!

Previous articleभारत में Motorola ने नए स्मार्ट टीवी मॉडल्स किए लॉन्च

Source link