अमृता राव ने शेयर की बेटे की पहली झलक, रखा है ये खास नाम

amrita rao

अमृता राव (Amrita Rao) इंस्टाग्राम पर पति आरजे अनमोल की पोस्ट को री-शेयर कर फैंस को अपने बेटे का नाम भी बताया

अमृता राव ने बेटे की पहली फोटो शेयर की (Photo Credit: फोटो- @amrita_rao_insta Instagram)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता राव (Amrita Rao) ने अपने बेटे की पहली झलक की तस्वीर सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की है.  अमृता राव (Amrita Rao) इंस्टाग्राम पर पति आरजे अनमोल की पोस्ट को री-शेयर कर फैंस को अपने बेटे का नाम भी बताया. अमृता राव (Amrita Rao) और अनमोल ने बेटे का नाम ‘वीर’ रखा है. सोशल मीडिया पर शेयर की गई तस्वीर में कपल ने अपने बेटे के नन्हे हाथों को अपने हाथ में पकड़ा हुआ है.

यह भी पढ़ें: हिना खान ने ‘कजरा मोहब्बत वाला’ सॉन्ग पर दिए गजब के एक्सप्रेशंस, देखें Video


अमृता राव (Amrita Rao) ने तस्वीर के साथ लिखा, ‘हैलो वर्ल्ड…हमारे बेटे वीरे से मिलिए. आप लोगों का आशीर्वाद चाहिए.’ अमृता की इस पोस्ट पर उनके फैंस और बॉलीवुड सेलेब्स उन्हें बधाई दे रहे हैं. हाल ही में अमृता राव (Amrita Rao) ने अपने बेटे के नाम के लिए सोशल मीडिया पर फैंस के सुझाव भी मांगा था.

यह भी पढ़ें: इन तीन बड़ी फिल्मों में दिखेगा जैकलीन फर्नांडिस का जलवा

बेटे के जन्म की जानकारी देते हुए अमृता राव (Amrita Rao) ने लिखा था, ‘लड़का हुआ है… अमृता और बेबी दोनों बिल्कुल ठीक हैं. आपकी ओर से इतना प्यार देखकर हम खुद को खुशकिस्मत समझते हैं.थैंक्यू! हमने अपने रिलेशनश‍िप का 11 साल पूरा कर लिया है और इससे बेहतर तोहफा मैं और कुछ नहीं मांग सकता था. बेबी नेम सजेशंस का खुले दिल से स्वागत है.’


अमृता राव (Amrita Rao) के करियर की बात करें तो उन्होंने साल 2002 में फिल्म ‘अब के बरस’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके बाद अमृता बहुत सी फिल्मों में नजर आईं. बॉलीवुड के अलावा अमृता ने कई तेलुगु फिल्मों में भी काम किया है. अमृता को पहचान फिल्म ‘इश्क विश्क’ से मिली. इसके अलावा ‘मैं हूं ना’ और ‘विवाह’में भी अमृता ने अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लिया था. आखिरी बार अमृता साल 2019 में आई राजनीतिक फिल्म ‘ठाकरे’ में नजर आई थीं.

संबंधित लेख



First Published : 06 Nov 2020, 06:35:24 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.



Source link