अब स्मार्ट वॉच से करें कॉल, आ गया शानदार फीचर वाली ओप्पो की स्मार्ट वॉच

Download android app - Prabhasakshi

स्मार्टवॉच की बढ़ती मांग के चलते कई कंपनियां इस सेगमेंट में प्रवेश कर रही हैं। हाल ही में Oppo मोबाइल निर्माता कंपनी ने एक स्मार्टवॉच भी लॉन्च की है। जी हां, Oppo Watch 2 सीरीज चीनी मार्केट में आ गई है। इस सेगमेंट में तीन मॉडल उपलब्ध हैं, और उनमें से दो एलटीई कनेक्टिविटी को सपोर्ट करते हैं। यह स्मार्टवॉच पिछले साल लॉन्च हुए ओप्पो वॉच का अपग्रेडेड वर्जन है। इसका डिजाइन काफी हद तक पिछले साल लॉन्च हुए Oppo Watch से मिलता-जुलता है। इसमें अलग से कस्टम चिप के साथ स्नैपड्रैगन 4100 प्रोसेसर शामिल है। माना जा रहा है कि यह Samsung, Apple, Reality, Mi समेत कई कंपनियों की स्मार्टवॉच को कड़ी टक्कर दे सकती है।

यह भी पढ़ें: फेसबुक जल्द लॉन्च करेगा फोरकास्ट एप, देगी भविष्य की सारी जानकारी

तो आइए जानते हैं ओप्पो की नई लॉन्च हुई स्मार्टवॉच में मिलने वाले फीचर्स और कीमत के बारे में विस्तार से-

ओप्पो वॉच 2 . के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस

Oppo Watch 2 सीरीज के फीचर्स की बात करें तो यह Hyperboloid 3D एमोलेड फ्लेक्सिबल डिस्प्ले के साथ आता है। इसकी स्क्रीन 60 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट, 326 पीपीई और 100% कलर सरगम ​​के साथ आती है। घड़ी एक कस्टम अपोलो 4S सह-प्रोसेसर के साथ स्नैपड्रैगन 4100 SoC द्वारा संचालित है। उपयोगकर्ता इस स्मार्टवॉच में 100 से अधिक डायल विकल्पों में से चुन सकते हैं और एआई आउटफिट 2.0 वॉचफेस फ़ंक्शन का उपयोग करके नई कॉल कर सकते हैं। साथ ही स्मार्टवॉच को फ्लोरोएलेस्टोमर स्ट्रैप के साथ पेश किया गया है। कंपनी का दावा है कि यह स्ट्रैप सांस लेने योग्य और आरामदायक है।

फंक्शन की घड़ी के दाईं ओर दी गई है और यह तीन वेरिएंट में उपलब्ध है। इस वॉच में स्नोर ट्रैकिंग, ब्लड ऑक्सीजन लेवल मॉनिटरिंग, स्ट्रेस मॉनिटरिंग, 24 हार्ट रेट ट्रैकिंग, स्लीप ट्रैकिंग जैसे कई फंक्शनल फीचर मौजूद हैं।

बेहतर बैटरी लाइफ के लिए इसमें अल्ट्रा डायनामिक डुअल इंजन टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है। और कंपनी ने यह भी दावा किया है कि यह एक बार चार्ज करने पर 16 दिनों तक सपोर्ट करती है और यह Wook 2.0 फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है जो 10 मिनट के चार्ज में पूरे दिन चलती है।

यह भी पढ़ें: अब नॉन-स्मार्ट टीवी पर देख सकेंगे नेटफ्लिक्स, गेम्स का भी मिलेगा अनुभव

ओप्पो वॉच 2 की कीमत

Oppo की इस नई स्मार्टवॉच को दो कलर ऑप्शन, पहला ब्लू और दूसरा ब्लैक में लॉन्च किया गया है। साथ ही यह स्मार्टवॉच दो साइज 42mm और 46mm में उपलब्ध है। 42mm मॉडल ब्लूटूथ-ओनली और ई-सिम मॉडल के साथ आता है। कीमत की बात करें तो 42mm ब्लूटूथ मॉडल की कीमत करीब 14,888 रुपये है, जबकि 42mm e-SIM वेरिएंट की कीमत करीब 17,196 रुपये है। है। इसके अलावा 46mm मॉडल की कीमत करीब 22,853 रुपये है।

आप इन घड़ियों को प्री-ऑर्डर करके बुक कर सकते हैं। प्री-ऑर्डर 28 जुलाई से शुरू हो गए हैं और 5 अगस्त तक चलेंगे। इस स्मार्टवॉच की बिक्री 6 अगस्त से शुरू होगी। आपको बता दें कि अभी तक इस स्मार्टवॉच को सिर्फ चीन में ही लॉन्च किया गया है और इस स्मार्टवॉच को इंटरनेशनल मार्केट में लॉन्च करने के बारे में फिलहाल कोई औपचारिक जानकारी नहीं मिली है।

– शैव्या शुक्ला

.

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here