अपनी पत्नियों से उम्र में छोटे हैं ये भारतीय क्रिकेटर, लिस्ट में शामिल हैं कई बड़े नाम

14e2f52ac6cc43f5b65a5b4c85f19f14?source=nlp&quality=uhq&format=webp&resize=720

ऐसा कहा जाता है कि प्यार उम्र देखकर नहीं होता. यह कभी भी किसी से भी हो जाता है. यह बात जितनी आम लोगों पर लागू होती है, उतनी सेलिब्रिटीज पर भी. यही वजह है कि भारतीय क्रिकेटरों ने भी अपने से अधिक उम्र की महिलाओं को जीवनसाथी के रूप में चुना. आज हम आपको उन भारतीय क्रिकेटरों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने अपने से बड़ी उम्र की महिलाओं को हमसफर बनाया.

1- सचिन तेंदुलकर

भारतीय क्रिकेट का भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर ने अपने से 6 साल बड़ी अंजलि से शादी की. आपने सचिन और अंजली की लव स्टोरी के बारे में तो सुना ही होगा.

2- शिखर धवन

भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन इन दिनों यूएई में है और आईपीएल की तैयारियों में बिजी है. बता दें कि शिखर धवन ने ऑस्ट्रेलियाई मूल की आयशा मुखर्जी से शादी की. शिखर धवन आयशा मुखर्जी से करीब 10 साल छोटे हैं. शिखर धवन ने दो बच्चों की मां को अपना हमसफर बनाया.

3- मोहम्मद अजहरुद्दीन

अपने समय के महान क्रिकेटर रहे मोहम्मद अजहरुद्दीन ने भी अपने से बड़ी बॉलीवुड अभिनेत्री संगीता बिजलानी से शादी की. बता दें कि संगीता बिजलानी अजहरुद्दीन से 3 साल बड़ी थी. हालांकि दोनों की शादी ज्यादा लंबे समय तक नहीं टिक पाई.

4- वेंकटेश प्रसाद

अपने दौर में जवागल श्रीनाथ के साथ तेज गेंदबाज वेंकटेश प्रसाद अपने उम्र से बड़ी महिला से जयंती प्रसाद से शादी की. बता दें कि दोनों की उम्र में 9 साल का लंबा फासला है.