अपनी कारों पर ढाई लाख तक का डिस्काउंट दे रही हौंडा, यहाँ देखें पूरी लिस्ट

Facebook


नई दिल्ली: कोरोना महामारी के संकटकाल में ऑटोमोबाइल कंपनियों को काफी नुकसान उठाना पड़ा है, जिसकी भरपाई करने के लिए कंपनियां कस्टमर्स को नए-नए ऑफर्स देने में लगी हैं। होंडा कार इंडिया लिमिटेड ने लॉकडाउन के पश्चात् अपने मॉडल्स को BS6 इंजन में अपग्रेड किया है। सरकार की ओर से लॉकडाउन में ढील दिए जाने के बाद कंपनी ने डीलरशिप ऑपरेशंस शुरू किए। अब कंपनी अपनी सेल को बूस्ट करने के लिए अपने कई वाहनों पर लुभावने ऑफर्स दे रही है। होंडा अमेज से लेकर होंडा सिटी तक आप छूट और बेनेफिट्स के साथ खरीद सकते हैं।

– होंडा WR-V – 10,000 रुपये का डिस्काउंट

होंडा की इस शानदार कार पर 10 हजार रुपये की छूट कंपनी अगस्त 2020 में खरीद करने पर दे रही है। इसमें 6,000 रुपये का लॉयल्टी बोनस और 4,000 रुपये का कॉर्पोरेट बोनस भी दिया जा रहा है।

– होंडा अमेज – 25 हजार तक बेनेफिट्स

होंडा की इस धांसू सब 4 मीटर (4 मीटर से कम लंबी) कॉम्पैक्ट सेडान पर कंपनी 25,000 रुपये तक बेनिफिट दे रही है। इसमें 15,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस, 6000 रुपये का लॉयल्टी बोनस और 4,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट दिया जा रहा है।

– होंडा सिटी 4th जेनेरेशन – 59 हजार रुपये की छूट

होंडा सिटी के 4th जेनेरेशन मॉडल पर 25,000 रुपये की नकद छूट, 20,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस, 6000 रुपये का लॉयल्टी बोनस और 8000 रुपये कॉर्पोरेट बोनस दिया जा रहा है। 

– होंडा सिविक

इस कार के पेट्रोल वेरियंट पर 1 लाख रुपये की नकद छूट और डीजल मॉडल पर 2.5 लाख रुपये का तगड़ा डिस्काउंट मिल रहा है।

हरे निशान में खुला शेयर बाजार, NTPC और कोटक महिंद्रा के शेयरों में बढ़त

अब वन नेशन-वन स्टैंडर्ड को लागू करने की तैयारी, मोदी सरकार का मंथन जारी

नहीं रहे यूपी के कैबिनेट मंत्री चेतन चौहान, कोरोना से थे पीड़ित



Follow करें और दोस्तों के साथ शेयर करना न भूले

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here