अनुष्का शर्मा ने दिया ‘3 इडियट्स’ के लिए ऑडिशन, 5 साल बाद सामने आया वीडियो

अनुष्का शर्मा ने

मुंबई। अभिनेत्री अनुष्का शर्मा बॉलीवुड की सफल अभिनेत्रियों में से एक हैं। अब वह एक निर्माता भी बन गई हैं। 2008 में शाहरुख खान के साथ ‘रब ने बना दी जोड़ी’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाली अनुष्का ने अपने अब तक के करियर में कई हिट फिल्में दी हैं। हाल ही में सामने आए एक वीडियो में अनुष्का को सुपरहिट फिल्म ‘3 इडियट्स’ के लिए ऑडिशन देते देखा जा सकता है। इस बात का खुलासा फिल्म के निर्देशक राजकुमार हिरानी और मुख्य अभिनेता आमिर खान को 2014 में हुआ था जब अनुष्का ने उन्हें ‘3 इडियट्स’ का ऑडिशन वीडियो दिखाया था।

‘3 इडियट्स’ के लिए अनुष्का शर्मा का ऑडिशन
दरअसल अनुष्का शर्मा ने फिल्म ‘3 इडियट्स’ के लिए ऑडिशन दिया था। इसका एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अनुष्का ‘3 इडियट्स’ के डायरेक्टर राजकुमार हिरानी और एक्टर आमिर खान को अपना ऑडिशन वीडियो दिखाती नजर आ रही हैं. तीनों उस दौरान फिल्म ‘पीके’ के सेट पर थे। जब अनुष्का ने राजकुमार हिरानी को यह वीडियो दिखाया तो वह चौंक गए। वे कहते हैं, ‘अनुष्का ने 3 इडियट्स के लिए ऑडिशन दिया था?’ आमिर खान भी इस वीडियो को देखने के बाद कुछ ऐसा ही रिएक्शन देते हैं। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि अनुष्का को ऑडिशन के लिए राजकुमार हिरानी की फिल्म ‘मुन्ना भाई एमबीबीएस’ में ग्रेसी सिंह का बोला गया डायलॉग दिया गया है. अनुष्का ने वीडियो में हरे रंग का टॉप पहना हुआ है।

यह भी पढ़ें: शरमन जोशी को टॉयलेट में ऑफर किया गया था ‘3 इडियट्स’


5 साल बाद आमिर के साथ काम किया
गौरतलब है कि अनुष्का शर्मा को 2009 में आई फिल्म ‘3 इडियट्स’ में कास्ट नहीं किया गया था। फिल्म में आमिर खान, आर माधवन, करीना कपूर, बोमन ईरानी और शरमन जोशी ने मुख्य भूमिका निभाई थी। अनुष्का को हिरानी की ‘3 इडियट्स’ में भले ही काम न मिले, लेकिन 5 साल बाद वह 2014 की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘पीके’ में मुख्य अभिनेत्री के रूप में दिखाई दीं।

यह भी पढ़ें: अमेरिका में आमिर खान की ‘3 इडियट्स’ की धूम, लॉकडाउन में सबसे ज्यादा देखा गया

जब ‘3 इडियट्स’ ने पी ली थी
‘3 इडियट्स’ से जुड़ा एक और दिलचस्प किस्सा हाल ही में शरमन जोशी ने एक बातचीत में बताया। शरमन ने कहा था कि आमिर खान, आर माधवन और उन्होंने फिल्म में एक दृश्य को प्रभावशाली बनाने के लिए भारी शराब पी थी। बहुत कम शराब पीने वाले आर माधवन ने इस बार खूब पिया। जब तीनों को गोली मारी गई तो माधवन ने बेहतरीन एक्टिंग की क्योंकि वह काफी ऊपर चढ़ चुके थे।

.

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here