‘अनीता भाभी’ ने फर्जी तरीके से लगवाई वैक्सीन ! सोशल मीडिया पर दी सफाई

Saumya Tandon denies reports of using fake ID to get vaccinated - Television News

डिजिटल डेस्क, मुंबई। टेलीविजन सेलेब्स का इन दिनों फर्जी तरीके से कोरोना वैक्सीन लगवाना का मुद्दा काफी चर्चा में है। टीवी के पॉपुलर कॉमेडी शो ‘भाभीजी घर पर है’ की फेम सौम्या टंडन को लेकर खबर सामने आई हैं कि, उन्होंने फर्जी तरीके से वैक्सीन लगवाई है। सोशल मीडिया पर एक आईडी कार्ड तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें अनीता भाभी का किरदार निभा चुकीं सौम्या टंडन की तस्वीर हैं और आईडी के हिसाब से सौम्या एक फ्रंटलाइन वर्कर है। बता दें कि, एक्ट्रेस पर आरोप हैं कि, उन्होंने मुंबई के ठाणे में पार्किंग प्लाजा कोविड अस्पताल में फ्रंटलाइन वर्कर के तौर पर वैक्सीन लगवाई है। हालांकि, सौम्या ने ट्वीटर पर एक पोस्ट शेयर करते हुए इन आरोपों को सिरे से खारिज किया है। सौम्या ने लिखा कि, मैंने वैक्सीन का पहला डोज अपने घर के पास बने सेंटर पर लगवाया था और उसके लिए पूरा प्रोसेस फॉलो किया था। प्लीज इस तरह कि बिना वैरिफाई की हुईं रिपोर्ट्स और दावों पर विश्वास न करें।

देखिए, सौम्या का पोस्ट

सौम्या टंडन ने अपने इंस्टाग्राम और ट्वीटर अकाउंट पर एक पोस्ट साझा की है और बताया हैं कि, उन्होंने किसी भी फर्जी तरीके का इस्तेमाल वैक्सीन लगवाने के लिए नहीं किया है। एक्ट्रेस ने लिखा, ‘कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि मैंने कोविड वैक्सीन का पहला डोज ठाणे में फर्जी तरीके से लगवाया, जोकि गलत है। ये सारी रिपोर्ट्स झूठी हैं। मैंने वैक्सीन का पहला डोज अपने घर के पास बने सेंटर पर लगवाया था और उसके लिए पूरा प्रोसेस फॉलो किया था। प्लीज इस तरह कि बिना वैरिफाई की हुईं रिपोर्ट्स और दावों पर विश्वास न करें।’ काम की बात करें तो सौम्या टंडन ने साल 2015 से साल 2020 तक टीवी के पॉपुलर कॉमेडी शो ‘भाभीजी घर पर हैं’ में अनीता भाभी का किरदार निभाया और पूरे 5 साल में उन्होंने भारतीय दर्शकों का दिल जीत लिया। 

फर्जीवाड़ा तरीके से वैक्सीन लगवाने का ये कोई पहला मामला नहीं हैं बल्कि इससे पहले प्रियंका चोपड़ा की कजिन और एक्ट्रेस मीरा चोपड़ा के ऊपर भी फर्जी तरीके से वैक्सीन लगवाने का मामला सामने आ चुका है। कुछ दिनों पहले तेलुगू फिल्मों की एक्ट्रेस मीरा चोपड़ा ने कोरोना वैक्सीन लगवाई थी, लेकिन उन पर आरोप हैं कि, उन्होंने मुंबई के ठाणे में मौजूद एक हेल्थकेयर सेंटर का फेक आईडी कार्ड बनवाया और बाद में 18-44 साल की कैटगरी में शामिल हो गई। इस तरह उन्होंने अपना वैक्सीनेशन करवाया था। विवाद होता देख मीरा चोपड़ा ने खुलकर अपनी बात सोशल मीडिया पर रखी और सारे आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया था। मीरा ने लिखा था कि, “हम सभी टीकाकरण करवाना चाहते हैं और हम सभी ऐसा करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। इसी तरह मैंने उन लोगों से भी मदद मांगने की कोशिश की जिन्हें मैं जानती हूं और 1 महीने की कोशिश के बाद मैं खुद को एक केंद्र में पंजीकृत कराने में सक्षम हुई।”

मीरा आगे लिखती हैं कि, “मुझे बस अपना आधार कार्ड भेजने के लिए कहा गया था। जो आईडी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, वह मेरी नहीं है। मुझसे पंजीकरण के लिए मेरा आधार कार्ड मांगा गया था और मैंने केवल वही आईडी दी थी। कोई भी आईडी तब तक मान्य नहीं है जब तक कि उसमें आपके हस्ताक्षर न हो। मैंने खुद, उस तथाकथित आईडी कार्ड को पहली बार देखा, जब यह ट्विटर पर आया। मैं इस तरह की प्रथाओं की पूरी तरह से निंदा करती हूं और अगर ऐसी कोई आईडी बनाई गई है तो मैं जानना चाहती हूं कि कैसे और क्यों। 


Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here