अनाथ बच्चों की मदद के लिए एक्ट्रेस करीना कपूर खान

Kareena Kapoor Khan

नई दिल्ली। कोरोनावायरस की वजह से देश में कोहराम मच चुका है। महामारी तेजी से अपना पैर पूरे देश पर पसारती हुई दिखाई दे रही है। कोरोना ने कई लोगों को अपने चपेट में ले लिया है। ऐसे में बॉलीवुड सेलेब्स आगे आकर पीड़ितों की मदद के लिए आगे आ रही हैं। इस वायरस की वजह से कई बच्चे ऐसे हैं। जिन्होंने अपने माता-पिता को खो दिया है। ऐसे बच्चों की मदद के लिए अब एक्ट्रेस करीना कपूर खान सामने आईं हैं। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है। जिसमें उन्होंने बच्चों की मदद के लिए एक हेल्प लाइन शुरू की है। जिसे शेयर कर एक्ट्रेस ने खास अपील की है।

अनाथ बच्चों की मदद के लिए आगे आईं करीना कपूर

दरअसल, एक्ट्रेस करीना कपूर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है। पोस्ट शेयर करते हुए एक्ट्रेस लिखती हैं कि उन बच्चों के लिए उनका दिल रो रहा है। जिन्होंने इस महामारी के चलते अपने माता पिता को खो दिया था। वहीं कुछ बच्चें ऐसे भी जिनके पेरेंट्स आज भी अस्पताल में भर्ती हैं और बच्चे अकेले हैं। इन बच्चों की मदद करने के लिए करीना ने चाइल्ड हेल्प लाइन 1098 पर कॉल करने की सलाह दी है।

Kareena Kapoor Khan

करीना ने अपनी पोस्ट में लोगों से अपील की है कि ऐसे बच्चों के बारें में जानकारी मिलने पर हेल्प लाइन पर फोन कर जरुर बताएं। साथ ही अगर बच्चों की फैमिली के बारें में कुछ पता हो तो उस जानकारी को 7777030393 पर वॉट्सऐप करें। करीना ने कहा कि ऐसे बच्चों की हालत के बारें में हम सोच भी नहीं सकते। करीना के इस पोस्ट को लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

Kareena Kapoor Khan

कोरोनावायरस को लेकर एक्ट्रेस देती हैं जानकारी

आपको बता दें बीतों दिनों करीना कपूर के पिता रणधीर कपूर भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। जिसकी वजह से उन्हें मुंबई के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि रणधीर कपूर आईसीयू में लेकिन उनकी हालत पूरी तरह से ठीक हैं। वहीं आपको बता दें हाल ही में एक्ट्रेस अपने बेटे तैमूर अली खान को वैक्सीन के बारें में बड़े ही अनोखे ढंग से बताती हुईं नज़र आई थीं। साथ ही एक्ट्रेस ने लोगों से कोरोना के नियमों का पालन करने की अपील भी की थी।

‘लाल सिंह चड्ढा’ में आएंगी नज़र

आपको बता दें जल्द ही एक्ट्रेस करीना कपूर खान एक्टर आमिर खान संग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में दिखाई देंगी। प्रेग्नेंसी के दौरान एक्ट्रेस ने फिल्म की शूटिंग पूरी की थी। एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने दूसरे बेटे को भी जन्म दिया है।


Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here