अजय देवगन ने स्‍लम एरिया धारावी के अस्पताल में डोनेट किए ऑक्‍सिजन सिलेंडर्स और वेंटिलेटर्स

अजय देवगन ने स्‍लम एरिया धारावी के अस्पताल में डोनेट किए ऑक्‍सिजन सिलेंडर्स और वेंटिलेटर्स

इन दिनों पूरी दुनिया कोरोना वायरस के संकट से जूझ रही है। इस बीच तमाम बॉलिवुड सिलेब्‍स लोगों की मदद को आगे आ रहे हैं। कई ऐक्‍टर्स ने बड़ी धनराशि दान की है, स्‍टार्स लोगों के खाने का इंतजाम कर रहे हैं। एक बार फिर अजय देवगन स्‍लम के लोगों की मदद को आगे आए हैं।

अजय ने कोरोना से लड़ने के लिए पहले 51 लाख का डोनेशन किया था। इसके बाद उन्होंने मुंबई पुलिस और कोरोना वॉरियर्स के लिए पीपीआई किट का इंतजाम किया था, गरीबों के भोजन की व्‍यवस्‍था की थी। अब उन्‍होंने मुंबई के स्लम एरिया यानी धारावी में बने अस्पताल में ऑक्‍सिजन सिलेंडर्स और वेंटिलेटर्स दान किए हैं। इसके साथ ही उन्होंने यहां धारावी के सैकड़ों परिवारों को राशन किट भी मुहैया करवाई है।

धारावी में मिले काफी केस
बता दें, धारावी में कोरोना के काफी केस देखने को मिले हैं। बताया जा रहा है कि यह योगदान अजय के प्रॉडक्‍शन हाउस अजय देवगन फिल्‍म्‍स फाउंडेशन के जरिए किया गया है।

अजय ने अधिकारियों को चुपचाप किया अप्रोच
असिस्‍टेंट म्‍युनिसिपल कमिश्‍नर किरन ने बताया कि अजय देवगन ने चुपचाप मदद को हाथ आगे बढ़ाया और अधिकारियों को अप्रोच किया। हमने उन्‍हें बताया कि 200 बेड के लिए ऑक्‍सिजन सिलेंडर्स और दो पोर्टेबल वेंटिलेटर्स की जरूरत है। वह इसके लिए तैयार हो गए।

ये स्‍टार्स भी कर रहे मदद
बता दें, अजय के अलावा बॉलिवुड के सुपरस्‍टार्स शाहरुख खान और सलमान भी जरूरतमंदों की मदद को आगे आए थे। वहीं, सोनू सूद लगातार प्रवासियों की मदद कर रहे हैं। वह उनके लिए बसों का इंतजाम कर रहे हैं ताकि वे अपने घरों तक सुरक्षित पहुंच सकें। इसके अलावा वह लोगों के खाने की भी व्‍यवस्‍था कर रहे हैं।

Previous articleअनिद्रा से हैं परेशान तो अपनाएं यह उपाय
Next articleआर्थिक समस्याओं से हैं परेशान है तो अपनाए ये उपाय