अगर ऑफिस के लिए तैयार होने में लगता है ज्यादा वक्त तो जरूर ट्राई करें ये आसान से टिप्स

अगर ऑफिस के लिए तैयार होने में लगता है ज्यादा वक्त तो जरूर ट्राई करें ये आसान से टिप्स : आप रोज ऑफिस जाते हैं और आपको रोज तैयार होने में लंबा समय लगता है। सुबह आपको ऑफिस में फ्रेश दिखना होता है लेकिन शाम को आपका चेहरा सुस्त पड़ जाता है और आप भी थक जाती हैं, लेकिन अगर आप सही मेकअप प्रोडक्ट का इस्तेमाल तकनीक के साथ करती हैं तो आपको इस तरह की समस्याओं का सामना नहीं करना पड़ेगा। आज हम आपको आपके परफेक्ट ऑफिस लुक के लिए कुछ टिप्स बताने जा रहे हैं, जो आपके लिए बहुत प्रभावी होंगे-

कभी-कभी ऐसा होता है कि आपको एक के बाद एक मीटिंग के लिए जाना पड़ता है जिसकी वजह से आपको तैयार होने का कोई समय नहीं मिलता है और इस वजह से आपका चेहरा बहुत ही सुस्त दिखने लगता है। उस स्थिति में आपको मेकअप लगाते समय प्राइमर का इस्तेमाल करना चाहिए। इससे आप दिनभर तरोताजा दिखेंगे।

लेकिन इसके लिए आपको पहले अपने चेहरे को धोना चाहिए और फिर उस पर मॉइस्चराइज़र लगाना चाहिए और इसे अपनी त्वचा में निखार देना चाहिए। इसके बाद ही प्राइमर का इस्तेमाल करें। अगर आपकी त्वचा ऑयली है तो मैट प्राइमर का इस्तेमाल करें और अगर आपकी त्वचा सूखी है तो जेल-बेस्ड प्राइमर आपके लिए बेहतर विकल्प होगा।

दिन भर की थकान के कारण आपका चेहरा भी सुस्त लगने लगता है और आपके चेहरे पर काले घेरे दिखाई देने लगते हैं। इसलिए जब आप किसी मीटिंग में जाते हैं, तो एक फाउंडेशन पेंसिल का उपयोग करें और इसे आंखों के पास ब्लेंड करें। फिर अपने लुक को काजल और आईलाइनर से पूरा करें।

Follow करें और दोस्तों के साथ शेयर करना न भूले

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version