अक्षय कुमार ने की घोषणा- FAU-G एक्शन मोबाइल गेम जल्द होगा भारत में लॉन्च

अक्षय कुमार ने की घोषणा- FAU-G एक्शन मोबाइल गेम जल्द होगा भारत में लॉन्च

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने शुक्रवार को अपने सोशल मीडिया हैंडल्स के जरिए एक नए अपकमिंग मल्टीप्लेयर गेम FAU-G की घोषणा की. एक्टर ने कहा कि इसे PM मोदी के आत्मनिर्भर कैंपेन को समर्थने देते हुए लाया जा रहा है.

इस एक्शन-मल्टीप्लेयर गेम को अक्षय कुमार द्वारा पेश किया जाएगा और ये प्लेयर्स को हमारे सैनिकों के त्याग के बारे में भी बताएगा. बॉलीवुड एक्टर ने ये भी जानकारी दी है कि गेम से जनरेट होने वाले नेट रेवेन्यू का 20 प्रतिशत हिस्सा भारत के वीर ट्रस्ट को दिया जाएगा.

अक्षय कुमार इस अपकमिंग गेम के बारे में जानकारी इंस्टाग्राम, फेसबुक और ट्विटर पर साझा की है. मल्टी-प्लेयर FAU-G गेम को बेंगलुरू बेस्ड nCORE गेम्स ने डेवलप किया है.

फिलहाल इस गेम की लॉन्चिंग डेट के बारे में नहीं बताया गया है. साथ ही बाकी जानकारियां भी नहीं दी गई है. लेकिन चूंकि इसकी घोषणा हो चुकी है. ऐसे में संभव है कि इसे जल्द ही लॉन्च कर दिया जाए.

आपको बता दें बुधवार को भारत सरकार ने चीन पर डिजिटल वार करते हुए 118 ऐप्स को बैन किया है. इसमें से भारत में बेहद पॉपुलर मोबाइल गेम PUBG का नाम भी शामिल है.

PUBG मोबाइल को भारत में गूगल प्ले स्टोर और ऐपल ऐप स्टोर से भी हटा दिया गया है. साथ ही देश में इसके Lite वर्जन ऐप को भी दोनों ही ऐप स्टोर्स से रिमूव कर दिया गया है.